मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

व्यापमं मामले के व्हिसिल ब्लोअर आनंद राय से सीएम ने की मुलाकात, जल्द शुरू हो सकती है जांच

कमलनाथ सरकार व्यापमं मामले को लेकर बीजेपी पर शिकंजा कसने के लिए तैयार हैं. सीएम कमलनाथ ने व्यापमं मामले के व्हिसिल ब्लोअर आनंद राय ने मुलाकात कर व्यापमं मामले की पूरी जानकारी ली है.

सीएम कमलनाथ ने आनंद राय से की मुलाकात

By

Published : Apr 11, 2019, 2:30 PM IST

इंदौर। व्यापमं मामले के व्हिसिल ब्लोअर और आरटीआई एक्टिविस्ट आनंद राय ने सीएम कमलनाथ से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि आनंद से व्यापमं मामले की जानकारी मांगी गई है, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कमलनाथ सरकार ई-टेंडरिंग और व्यापमं मामले के जरिए बीजेपी पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है.

सीएम कमलनाथ ने आनंद राय से की मुलाकात

ई-टेंडरिंग घोटालों की जांच के बाद कमलनाथ सरकार व्यापमं मामले की जांच में भी तेजी ला रही है. सीएम कमलनाथ ने आनंद राय से मुलाकात कर व्यापमं मामले की पूरी जानकारी ली है. हालांकि आनंद राय फिलहाल कांग्रेस सरकार से नाराज भी नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर सरकार में आई थी उस पर बात नहीं की जा रही है.

आनंद का मानना है कि शिवराज सरकार के घोटालों की जांच के लिए जनता ने कांग्रेस को चुना था. लेकिन कांग्रेस ने अब तक इन मामलों की जांच भी शुरू नहीं की है. हालांकि आईटी छापे के बाद आनंद राय की मुलाकात सीएम कमलनाथ से हुई है और आनंद राय का कहना है कि सरकार ने व्यापमं मामले में किस तरह से सही जांच की जा सकती है उसके लिए उनसे राय मांगी है और उन्होंने पूरी जानकारी सीएम कमलनाथ को भेज दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details