मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मैग्निफिसेंट एमपी में भाग लेने से पहले विधायक की माता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम कमलनाथ

दो दिवसीय इंदौर प्रवास पर पहुंचे सीएम कमलनाथ विधायक शुक्ला की माता को श्रद्धा सुमन अर्पित करने उनके घर पहुंचे. जहां वे करीब आधे घंटे तक रहे.

By

Published : Oct 17, 2019, 5:33 PM IST

सीएम कमलनाथ पहुंचे विधायक संजय शुक्ला के घर

इंदौर। मैग्नीफिसेंट एमपी में भाग लेने से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ विधायक संजय शुक्ला के घर पहुंचे. जहां उन्होंने विधायक की दिवंगत माता को श्रद्धा सुमन अर्पित किए. जिसके बाद सीएम कमलनाथ दो दिवसीय प्रवास पर इंदौर चले गए.

सीएम कमलनाथ पहुंचे विधायक संजय शुक्ला के घर

मैग्नीफिसेंट समिट में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ दो दिवसीय इंदौर प्रवास पर हैं. समिट को लेकर गुरूवार शाम एक प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा, जबकि इंदौर एयरपोर्ट से सीएम सीधे कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के घर पहुंचे. जहां उन्होंने विधायक की माता को श्रद्धा सुमन अर्पित किए. संजय शुक्ला की माता का पिछले दिनों निधन हो गया था. सीएम कमलनाथ विधायक के घर करीब आधे घंटे तक रहे और परिजनों से मुलाकात की.

बता दें कि आज शाम से 18 अक्टूबर तक मैग्नीफिसेंट एमपी चलने वाला है. समिट में देश-विदेश के कई उद्योगपति शामिल होंगे. उनसे मुलाकात और प्रदेश में निवेश के उद्देश्य से सीएम कमलनाथ दो दिन इंदौर में रहेंगे और समिट में शामिल होकर उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details