मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CISF जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

By

Published : Mar 1, 2020, 5:09 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 6:00 PM IST

इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के आरआर केट इलाके में शनिवार को CISF जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.

CISF soldier commits suicide by shooting himself
CISF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

इंदौर। राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में मौजूद आरआर केट में शनिवार दोपहर CISF जवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इस पूरे ही मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं प्रारंभिक जांच में ये बात सामने आई कि जवान पर कर्ज था और हो सकती है इन्हीं कारणों के चलते उसने आत्महत्या की है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

CISF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

बता दें कि ये घटना शनिवार दोपहर की है. जहां जवान ने आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस को जांच में जवान के पास से एक डायरी भी मिली है, जिसमें कई बातों का जिक्र जवान ने किया था. जवान ने अपनी डायरी में शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करने के साथ ही उसमें घाटा होने की बात और साथ ही कई लोगों से कर्ज लेने की बात भी लिखी है.

पुलिस डायरी में लिखी बातों के आधार पर कर्ज से परेशान होने के बाद आत्महत्या का कदम उठाने की बात कह रही है. लेकिन परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल में जुटी है.

फिलहाल इस पूरे मामले में जवान के परिजन चुप्पी साधे हुए हैं और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पोस्टमॉर्टम होने के बाद जवान की बॉडी परिजनों के सुपुर्द कर दी जाएगी और जवान का अंतिम संस्कार राजस्थान में उसके पैतृक गांव में किया जाएगा.

Last Updated : Mar 1, 2020, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details