मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम कमलनाथ का इंदौर दौरा, ई-सफर योजना का करेंगे शुभारंभ

सीएम कमलनाथ स्वास्थ्य के क्षेत्र में इंदौरवासियों को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं.सीएम के दौरे के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

By

Published : Dec 7, 2019, 12:57 PM IST

chief-minister-kamal-nath-will-give-many-development-works-to-indore
मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर को देंगे कई विकास कार्यों की सौगात

इंदौर। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज इंदौर को कई विकास कार्यों की सौगात देने वाले हैं. सीएम कमलनाथ इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से पहले लालबाग पहुंचकर कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. सीएम कमलनाथ के साथ प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित कई मंत्री शामिल होंगे.


मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से शुरू की गई योजना का सीएम शुभारंभ करेंगे. ई-सफर के नाम से शुरू होने वाली इस योजना में 100 महिलाओं को मुख्यमंत्री कमलनाथ बैटरी चलित रिक्शा वितरित करेंगे.

मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर को देंगे कई विकास कार्यों की सौगात


इन ई-रिक्शा की खासियत ये होगी कि इनका संचालन पूरे शहर में सिर्फ महिलाएं ही करेंगी. रिक्शे में लोगों को फ्री वाईफाई, प्रीपेमेंट सुविधा और डिजिटल भुगतान जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी. लगभग 3 बजे कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा. इसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ डेली कॉलेज के कार्यक्रम में शामिल होंगे. शाम 6 बजे मुख्यमंत्री रोटरी क्लब के कार्यक्रम में शामिल होने ब्रिलियंट एग्जीबिशन सेंटर पहुंचेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details