मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Cheetah Viral Video: जब चीते ने लगाई छलांग और चढ़ गया पर्यटकों की गाड़ी पर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोग रह गए हैरान...

By

Published : Jul 4, 2022, 2:40 PM IST

Updated : Jul 4, 2022, 2:50 PM IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर होते हैं जो लोगों को हैरत में डाल देते हैं. कई बार तो ऐसे वायरल वीडियो (Viral Video) देखने को मिलते हैं, जिसे देख आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि, क्या वाकई यह संभव है. इन दिनों ट्विटर पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर हो रहा है जिसमें एक चीता लोगों की गाड़ी पर आ जाता है और साथ सवारी करने लगता है. इसके बाद आगे कुछ ऐसा होता है जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं.

Cheetah Viral Video
चीता की सफारी की सवारी

ईटीवी भारत डेस्क:इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए IFS अधिकारी सुरेंद्र मेहरा ने लिखा है कि 'Man in Wild' यानि 'जंगल में इंसान. साथ ही हैशटैग लगाया है#AnimalBehaviors #Cheetah #WildlifeTourism नेटिजंस आजकल इसे खूब पसंद कर रहे हैं और जो भी इस वीडियो को देख रहा है दांतो तले उंगली दबा ले रहा है. इसे देख हैरानगी ही होगी. आप भी देखें वीडियो को.

चीता की सफारी की सवारी
अंगडाई लेता चीता

सेरेनगेटी के जंगलों का वीडियो: सेरेनगेटी उत्तरी तंजानिया (Serengeti Northern Tanzania) में फैला अफ्रीका का एक भौगोलिक क्षेत्र है. इस संरक्षित क्षेत्र का एरिया करीब 30,000 वर्ग किमी है, जिसमें सेरेनगेटी नेशनल पार्क शामिल है. इस रोमांचक वीडियो में साफ दिख रहा है कि, कैसे टूरिस्ट्स की गाड़ी के टायरों पर चीता अंगड़ाई ले रहा है. फिर जब वो छलांग लगाकर गाड़ी के ऊपर आता है तो लोगों के दिल हिल जाते हैं.

Last Updated : Jul 4, 2022, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details