मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Crime News Indore : इंदौर में ड्राय फ़ूड व्यापारियों से 27 लाख रुपए की धोखाखड़ी

इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र में 27 लाख रुपए की धोखाधड़ी की वारदात सामने आई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (Cheating of dry food traders) (Rs 27 lakh fraud in Indore)

By

Published : Jul 14, 2022, 6:45 PM IST

Cheating of dry food traders
व्यापारियों से हुई 27 लाख रुपए की धोखाखड़ी

इंदौर।शहर के जूनी इन्दौर पुलिस ने एक कारोबारी और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ 27 लाख की धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज किया है. वहीं जूनी इंदौर थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर का कहना है कि आरोपी कारोबारी ने इंदौर के आसपास के कई कारोबारियों को ठगा है और यह आंकड़ा 5 करोड रुपए तक का हो सकता है.

व्यापारियों को झांसे में लिया :इंदौर पुलिस के अनुसार फरियादी व्यापारी की शिकायत पर लक्ष्मण उर्फ लक्ष्मी लाल कुमावत, बिहारी कुमावत, श्रवण चौहान और मुकेश कुमावत के खिलाफ केस दर्ज किया है. चारों ने इंदौर के व्यापारियों को बताया कि धामनोद में उनका एक शॉपिंग मॉल है. यहां से माल खरीदकर वहां बेचते हैं.

Indore Crime News: लोन दिलाने के नाम पर करोड़ो का धोखाधड़ी करने वाला बैंक मैनेजर गिरफ्तार, आरोपी वेश बदलकर जयपुर में रह रहा था

कई जगहों पर ठगा व्यापारियों को :आरोपियों ने सभी व्यापारियों से शुरुआत में तो नगद में कारोबार किया. बाद में भरोसा बनाकर उधार में माल लेना शुरू कर दिया और रातों-रात फरार हो गए. इन बदमाशों ने इंदौर के अलावा धामनोद, महेश्वर, मंडलेश्वर सहित अन्य जगहों पर भी ठगी की वारदातों को अंजाम दिया है. पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. (Cheating of dry food traders) (Rs 27 lakh fraud in Indore)

ABOUT THE AUTHOR

...view details