मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 7, 2022, 3:36 PM IST

ETV Bharat / state

इंदौर के डेली कॉलेज में बोर्ड ऑफ गवर्नेंस में बदलाव, विक्रम सिंह पवार को नई जिम्मेदारी

लंबे समय से चले आ रहे विवाद के बाद इंदौर के डेली कॉलेज में बोर्ड ऑफ गवर्नेंस में बदलाव किया गया है. बोर्ड अध्यक्ष नरेंद्र सिंह झाबुआ की जगह विक्रम सिंह पवार को जिम्मेदारी दी गई है. (Board of Governance in Daily College)

Board of Governance in Daily College
डेली कॉलेज में बोर्ड ऑफ गवर्नेंस में बदलाव

इंदौर। प्रदेश के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान डेली कॉलेज (Daily College) में बोर्ड ऑफ गवर्नेंस में बदलाव किया गया है. डेली कॉलेज के नए बोर्ड आफ गवर्नेंस का गठन किया गया, इसमें बोर्ड के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह झाबुआ को हटाकर देवास राजघराने के विक्रम सिंह पवार को बोर्ड का अध्यक्ष नियुक्त किया गया.

राज्यवर्धन सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया :डेली कॉलेज के प्राचार्य को भी हटाया गया है. डेली कॉलेज के वर्तमान प्रिंसिपल नीरज बड़ोदिया का कार्यकाल पूरा होने के बाद उनके कार्यकाल को बढ़ाया नहीं गया. उनकी जगह गुरमीत कौर बिंद्रा बोर्ड सहमति प्रदान कर डेली कॉलेज का नया प्रिंसिपल नियुक्त किया है. बीते दिनों प्रिंसिपल के लिए भोपाल में इंटरव्यू आयोजित भी किए गए थे, वहीं बताया जाता है कि इंदौर डेली कॉलेज के इतिहास में यह पहली बार है, जब किसी महिला को प्राचार्य बनाया गया है.

भिंड में तैयार हो रहे मुन्नाभाई: नर्सिंग कोर्सेस के नाम पर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़, खुलेआम चलती है नकल

लंबे समय से चल रहा था विवाद :डेली कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र सिंह झाबुआ के साथ उनके बेटे जय सिंह को परेंट्स नॉमिनी बनाये जाने को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. इस विवाद के कारण शैक्षणिक कार्य प्रभावित हो रहा था. साथ ही कॉलेज का माहौल भी खराब हो रहा था. वहीं, अब बोर्ड के नए गठन के बाद विक्रम पवार को बोर्ड का नया अध्यक्ष बनाया गया है. (Board of Governance in Daily College)

ABOUT THE AUTHOR

...view details