मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Chain snatching in indore: मॉर्निंग वॉक के वृद्ध महिला के साथ हुई चेन की लूट

जहां देश एक तरफ कोरोना संक्रमण के बीच आर्थिक तंगी से गुजर रहा है तो वही दूसरी ओर बदमाशों के हौसले भी लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. इंदौर केविजय नगर थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक बुजुर्ग महिला से दो बदमाश सोने की चेन छीनकर फरार हो गए.

By

Published : Apr 10, 2021, 12:56 AM IST

Police reached the spot
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

इंदौर। इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में एक मामला विजय नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक वृद्ध महिला मॉर्निंग वॉक पर गई थी. लेकिन उसी समय उसे बदमाशों ने निशाना बनाया और चेन लूटकर फरार हो गए. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

CT scan Over charge: कोरोना काल में अस्पताल की 'लूट', सीटी स्कैन के नाम पर अवैध वसूली

वृद्ध को निशाना बनाकर दिया अंजाम

सुबह विजय नगर थाना क्षेत्र के एमआर 11 रोड पर मॉर्निंग वॉक कर रही वृद्ध महिला के गले से बाइक सवार बदमाश चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना को बदमाशों ने इस रफ्तार से अंजाम दिया कि वृद्ध महिला कुछ समझ ही नहीं पाई. जब तक आसपास लोगों को वृद्ध महिला चिल्लाकर बुलाती तब तक बदमाश बाइक से फरार हो चुके थे. घटना की जानकारी के बाद तत्काल स्थानीय पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. वहीं चेन स्नैचिंग के मामले दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details