मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सेंट्रल जीएसटी की कार्रवाई लगातार जारी, करोड़ों के टैक्स चोरी की आशंका

By

Published : Jul 1, 2020, 10:11 PM IST

सेंट्रल जीएसटी की टीम द्वारा लगातार छापामार कार्रवाई का सिलसिला जारी है, जहां करोड़ों की टैक्स चोरी की छानबीन की जा रही है. वहीं किंग कूल वॉटर सहित देवास की कंपनी पर सर्चिंग किया गया है, जिसके तहत माल पकड़ा गया है.

Central GST raid action
सेंट्रल जीएसटी की कार्रवाई

इंदौर। शहर में लगातार विभिन्न व्यापारियों के खिलाफ छापामार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में सेंट्रल जीएसटी की टीम ने एक साथ कई जगहों पर कार्रवाई को अंजाम दिया है, जिसके बाद टैक्स चोरी की जांच लगातार की जा रही है. वहीं कार्रवाई देर रात तक जारी रहने की आशंका जताई जा रही है.

गुटखा कारोबारियों के बाद मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के और भी बड़े कारोबारियों की टैक्स चोरी लगातार उजागर करने में सेंट्रल जीएसटी का दल लगा हुआ है. ताजे मामले में किंग कूल वॉटर सहित एक अन्य देवास की कंपनी पर सर्च किया गया है, जिसमें अब तक करोड़ों रुपए का कूल वॉटर टैक्स चुराकर विभाग को जानकारी दिए बगैर रखा गया माल पकड़ा गया है.

इन्दौर के सेंट्रल जीएसटी की अलग-अलग टीमों ने मेसर्स मोडवेयर इंडिया के मालिक प्रवीण मोरारका और मेसर्स मोडवेयर इम्पेस के मालिका पुनीत मोरारका के यहां सर्च की कार्रवाई की है. यह कंपनी किंग कुल वॉटर बोतल यानि मिनरल वॉटर पैक कर बेचती है, जिल पर अलग-अलग टीमों द्वारा सर्च की कार्रवाई की गई, जो देर रात तक जारी रहने का अंदेशा है. कार्रवाई को टीम द्वारा लगातार विभिन्न जगह पर अंजाम दिया जा रहा है. फिलहाल आगे भी इसी तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details