मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गुटखा कारोबारी वाधवानी पर अप्राकृतिक कृत्य का मामला दर्ज

By

Published : Mar 22, 2021, 10:01 AM IST

विजय नगर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी समेत 5 पर अप्राकृतिक कृत्य का मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Gutkha businessman kishore wadhwani
गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी

इंदौर। गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी कड़ी में एक और प्रकरण किशोर वाधवानी पर एक महिला ने दर्ज करवाया है. फिलहाल महिला की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है और पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

  • होटल में बुलाकर किया अप्राकृतिक कृत्य

गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी और उसके चार कर्मचारियों के खिलाफ इंदौर की विजय नगर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर अप्राकृतिक कृत्य की धारा में केस दर्ज किया है. वहीं महिला शिकायतकर्ता ने पिछले दिनों विजयनगर पुलिस को एक आवेदन दिया था. जिसमें महिला ने शिकायत की थी कि भोपाल में उसने किशोर वाधवानी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया था, उसी प्रकरण में समझौते के लिए महिला को इंदौर की वाव होटल में उसे समझौते के लिए बुलाया गया था. इसी दौरान किशोर वाधवानी के अन्य कर्मचारी जिसमें वैभव शर्मा, मनोहर राजपूत, केपी सिंह एवं अजय सिसोदिया ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिला कर पिला दिया. जिसके कारण वह बेहोश हो गई और फिर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. पुलिस ने किशोर वाधवानी सहित उसके चार कर्मचारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है.

गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी को मिली जमानत, 500 करोड़ की टैक्स चोरी का है आरोप

  • लगातार दर्ज हो रहे हैं प्रकरण

गुटखा कारोबारी पर पिछले डीआरआई की टीम ने टैक्स चोरी से संबंधित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे मुंबई से गिरफ्तार किया था. उसके बाद से एक के बाद एक कई कारनामे गुटखा कारोबारी के सामने आ रहा हैं. वहीं उसी कड़ी में उस पर विजय नगर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details