मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एडल्ट मूवी बनवाने के नाम पर मॉडल्स के साथ धोखाधड़ी, मुंबई जुड़ी हो सकती लिंक

राज्य सायबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि एक मॉडल ने पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई की एक एडल्ट मूवी प्रोमो के नाम पर बनवाई और फिर उसे पोर्न साइट पर डाल दिया गया. इस मामले में साइबर सेल दो लोगों को गिरफ्तार किया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 6, 2020, 8:37 PM IST

State Cyber Cell Office
राज्य साइबर सेल का ऑफिस

इंदौर।राज्य साइबर को पिछले दिनों एक मॉडल ने शिकायत की थी कि उसका एडल्ट वीडियो बनाकर उसकी बिना अनुमति लिए पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था. वहीं कई आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार जांच पड़ताल कर रही है. कई और मॉडल भी इनकी शिकायत लेकर राज्य साइबर सेल के पास पहुंच रही हैं. राज्य साइबर सेल भी पूरे मामले में बारीकी से तफ्तीश करने में जुटी हुई है.

राज्य सायबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह

राज्य सायबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि एक मॉडल ने पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई की एक प्रोमो के नाम पर एडल्ट मूवी बनवाई और फिर उसे पोर्न साइट पर डाल दिया गया. इस मामले में साइबर सेल दो लोगों को गिरफ्तार किया था. शिकायत में मॉडल्स ने राज्य साइबर सेल को बताया था कि उनको भी एडल्ट मूवी में काम का झांसा दिया और इसके बदले में दो लाख का लालच भी दिया. दो लाख रुपये के लालच में उन्होंने इन एडल्ट फिल्मों में काम किया लेकिन, जब उनके वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड हुए तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी लगी. जिसके बाद उन्होंने राज्य साइबर सेल को शिकायत की. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने जहां एक मॉडल की शिकायत पर दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. वहीं कई और आरोपियों की तलाश में लगातार पुलिस लगातार दबीश दे रही है.

मुंबई से जुड़े हो सकते है तार

साइबर सेल के मुताबिक, पिछले दिनों राज्य साइबर सेल को एक आरोपी के बारे में जानकारी लगी कि वह पिछले दिनों सराफा पुलिस ने उसे सेक्स रैकेट के मामले में गिरफ्तार किया था. जो फिलहाल जेल में बंद है. वहीं अब राज्य साइबर सेल जेल में बंद आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की व्यवस्था कर रहा है. वहीं मुंबई से लिंक निकालने में जुटा हुआ है. राज्य साइबर सेल को शक है कि इस पूरे ही मामले में मुंबई का कोई बड़ा डायरेक्टर भी जुड़ा हुआ है और उसके कहने पर ही इंदौर में इस तरह से मूवी बनाई जाती थी फिर इन्हें पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया जाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details