मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सराफा कारोबारी के बेटे की हत्या के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

इंदौर में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने के बाद पुलिस पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पकड़े गए आरोपी से पूछताछ भी की जा रही है.

Khudail Police Station Indore
खुडैल थाना क्षेत्र इंदौर

By

Published : Mar 29, 2021, 1:39 AM IST

इंदौर। खुडैल थाना क्षेत्र के कपिल स्थित एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. पुलिस पूछताछ में शव की पहचान एरोड्रम निवासी अरविंद सोनी के रूप में हुई थी. घटना में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. प्रारंभिक पूछताछ में पैसे की बात को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है. जहां दोस्त ने अपने ही दोस्त की साथ बेरहमी से मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लेनदेन को लेकर विवाद

खुडैल थाना क्षेत्र के कंप्लेन में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. पुलिस ने शव की पहचान एरोड्रम के रहने वाले अरविंद सोनी के रूप में की. वहीं बताया जा रहा है कि मृतक अरविंद सोनी अपने दोस्त कृष्णा मालवीय के साथ पार्टी मनाने गया था. इसी दौरान दोनों में पैसों की बात के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ. जहां कृष्णा मालवीय ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल कर बेरहमी से अरविंद के साथ मारपीट की और हत्या कर शव को फेंक फरार हो गए.

सराफा कारोबारी के बेटे की हत्या केस में दर्ज

रेप पीड़िता को उसके ही परिजनों ने पीटा, आरोपी के साथ बांधकर निकाला जुलूस

मृतक के बॉडी पर गहरे घाव

घटना पहले देर रात पत्नी ने देर रात पुलिस को अरविंद की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस जब अरविंद के दोस्त कृष्णा को फोन पर बात की तो वहां टालमटोल करने लगा और मोबाइल फोन बंद कर दिया. मृतक का शव मिलने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी दी गई. अरविंद के हाथ में काफी गहरे घाव है, जिससे ऐसा लगता है कि काफी बेरहमी से अरविंद के साथ मारपीट की गई है. फिलहाल पुलिस ने घटना के बाद कई सबूत आरोपियों के खिलाफ बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस घटना के बाद हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इस घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस फुटेज के आधार पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले सख्त उन्हें घर से लेकर गए थे. इसी के साथ परिजनों का यह भी कहना है कि अरविंद सोनी अपने घर से नहीं जा रहे थे, तो कृष्णा मालवीय और अन्य व्यक्तियों ने उन्हें खींचकर गाड़ी में बैठाया और जबरन अपने साथ लेकर फरार हो गए. इसके बाद इस पूरे ही मामले में पुलिस ने उन सीसीटीवी को भी जब्त किया है और पूरे मामले में काफी बारीकी से जांच जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है और उससे पूरी घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details