मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली', प्रदेश को शराब की भट्टी में झोंकने वाले शिवराज पर 'सज्जन' तंज

इंदौर में मध्य भारत हिंदी साहित्य समिति के शताब्दी समारोह में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि 'नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज पर चली'

By

Published : Jan 12, 2020, 7:42 PM IST

Updated : Jan 12, 2020, 8:16 PM IST

Minister Sajjan Singh Verma strongly targeted Shivraj Singh Chauhan
मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर साधा निशाना

इंदौर। मध्य भारत हिंदी साहित्य समिति के शताब्दी वर्ष पर कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें शामिल होने पहुंचे प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में प्रदेश की आबकारी नीति पर तंज कसते हुए कहा कि 'नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'. शिवराज ने पूरे प्रदेश को नशे की भट्टी में झोंक दिया है.

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर साधा निशाना

कमलनाथ सरकार की नई शराब नीति पर दिए गए शिवराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए वर्मा ने कहा कि चौहान 'नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज पर चली' वाली स्थिति में है. प्रदेश को शराब की भट्ठी में झोंकने वाले शिवराज सिंह ने प्रदेश में जहां शराब की दुकानें थीं, वहां उन्होंने आहते खुलवा दिए. जिसके चलते लोग वहीं शराब खरीदकर वहीं पीने लगे और सड़कों पर गिरने लगे हैं और सड़क से गुजरने वाली महिलाओं से छेड़खानी की हरकतों में वृद्धि हुई है.

मंत्री ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने तो शराब की दुकानों पर प्रतिबंध लगाया है, न कि वृद्धि की है. कमलनाथ सरकार ने शहर में 5 किलोमीटर के दायरे में और ग्रामीण क्षेत्र में 10 किलोमीटर के दायरे में शराब दुकान नहीं खोले जाने की बात कही है, जोकि प्रतिबंध लगाने के समान है. शिवराज सिंह चौहान उप दुकानों की बात कर कर जनता को भ्रमित कर रहे हैं.

Last Updated : Jan 12, 2020, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details