मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

व्यापारी ने की आत्महत्या, 4 पेज का लिखा सुसाइड नोट

इंदौर के फेब्रिकेशन व्यापारी ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली और साथ ही 4 पन्नों का सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसकी जांच करने में पुलिस जुट गई है.

By

Published : Nov 22, 2019, 10:56 PM IST

Updated : Nov 22, 2019, 11:59 PM IST

व्यापारी ने की आत्महत्या

इंदौर।जिले के एक व्यापारी ने आत्महत्या कर ली, साथ ही 4 पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें अपनी मौत का जिक्र किया है. फिलहाल पुलिस उस सुसाइड नोट की जांच करने में जुटी हुई है.

व्यापारी ने की आत्महत्या

बता दें कि ये घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा की बताई जा रही है, जहां भागीरथपुरा में रहने वाले फेब्रिकेशन व्यापारी महेश दुरानी ने अपने बेटे को फोन लगाकर उसकी थोड़ी तबीयत खराब होने पर, उसे लेने के लिए बायपास बुलाया. जहां बेटे के पहुंचने पर उनकी तबीयत काफी गंभीर हो गई, जिसे देखते हुए उन्हें तुरंत इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उनकी मौत हो गई. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया.

सुसाइड नोट में लेनदेन का जिक्र

इस पूरे मामले की जांच बाणगंगा पुलिस करने के लिए पहुंची तो मृतक महेश दुरानी के पास से 4 पन्नों का सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें पैसों के लेनदेन का जिक्र है और साथ ही कोई पाटनी बंधुओं का जिक्र किया है और उन्हीं के कारण आत्महत्या करने की बात लिखी है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated : Nov 22, 2019, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details