मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जेवरात से भरा बैग ले उड़े बंटी बबली, घटना CCTV में कैद

By

Published : Mar 4, 2021, 9:41 AM IST

इंदौर में एक ज्वेलरी शॉप से बंटी बबली की जोड़ी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तालाश कर रही है.

Indore Chandan Nagar Police Station
इंदौर चंदन नगर थाना

इंदौर।चंदन नगर थाना क्षेत्र से चोरी की वारदात सामने आई है. धार रोड पर स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान से अचानक से ज्वेलरी से भरा हुआ बैग गायब हो गया. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

चोरी की वारदात

आभूषण से भरा बैग ले उड़े चोर

दरअसल पूरा मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है. जहां दिनदहाड़े शातिर महिला और पुरुष ज्वेलर्स की दुकान में पहले जेवरात खरीदने लगे और फिर बातों में उलझा कर दुकान में रखा 8 तोले आभूषणों से भरा एक बक्सा चोरी कर फरार हो गए. व्यापारी कुछ भी समझ पाते इससे पहले ही लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. फरियादी ने अपने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसके बाद उसे घटना की जानकारी लगी. इसके बाद फरियादी ने पूरे मामले की शिकायत चंदननगर पुलिस से की. वहीं चंदननगर पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बंटी और बबली की तलाश में जुटी हुई है.

पहले भी इस तरह की घटना आ चुकी है सामने

बता दें, कि इस तरह की घटनाएं इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पहले भी सामने आ चुकी है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर महिला और पुरुष की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details