मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोस्ट वांटेड जीतू सोनी का भाई गिरफ्तार, गुजरात में था अंडरग्राउंड

By

Published : Jun 25, 2020, 8:28 PM IST

इंदौर के मोस्ट वांटेड जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच काफी दिनों से जीतू सोनी और उसके परिवार के लोगों की तलाश में थी.

Accused Jitu Soni
आरोपी जीतू सोनी

इंदौर।मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गुजरात से गिरफ्तार किया है. इंदौर क्राइम ब्रांच काफी दिनों से जीतू सोनी व उसके परिवार के लोगों की तलाश में थी. पुलिस को पिछले दिनों सूचना मिली कि जीतू सोनी व उसके फरार परिजन गुजरात में किसी रिसॉर्ट और फॉर्म हाउस में छुपे हुए हैं. इसी सूचना के आधार पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने 12 से ज्यादा टीमों को गुजरात के अलग-अलग जिलों में भेजा था.

महेंद्र सोनी गुजरात से गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी जीतू सोनी व उसके परिजन फॉर्म हाउस में छुपे बैठे हैं, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जीतू सोनी के बड़े भाई महेंद्र सोनी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ के लिए इंदौर लेकर आई है. फिलहाल पुलिस महेंद्र सोनी से कई मामलों में पूछताछ करेगी. वहीं फरारी के दौरान वह कहां-कहां रहा. इसकी भी जानकारी पुलिस जुटा रही है.

आरोपी जीतू सोनी पर दर्ज कई मामले

हनी ट्रैप मामले में तात्कालीन कांग्रेस सरकार के कहने पर पुलिस ने जीतू सोनी व उसके भाई पर शिकंजा कसते हुए मानव तस्करी सहित अन्य मामलों में मामला दर्ज किए थे. वहीं पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए जीतू सोनी उसका पूरा परिवार फरार हो गया था, जिनकी तलाश पुलिस लगातार कर रही थी. उसी कड़ी में पुलिस ने महेंद्र सोनी को गुजरात से गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

मुख्य आरोपी अब भी फरार

मुख्य आरोपी जीतू सोनी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. हालांकि पुलिस का मानना है कि वह फरार आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है और पुलिस दावा कर रही है कि वह निश्चित तौर पर आने वाले समय में जीतू सोनी व अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. इसके लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details