मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 24, 2021, 4:39 PM IST

ETV Bharat / state

इंदौर: 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म, ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार

प्रदेश में नाबालिग और महिलओं के जुड़े यौन शोषण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ बैंक मैनेजर ने दुष्कर्म कर दिया. जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Branch manager arrested for raping class
ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार

इंदौर। प्रदेश में नाबालिग और महिलाओं से जुड़े यौन अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ बैंक मैनेजर ने दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का मानना है कि आरोपी ने 16 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया था. पंजाब नेशलन बैंक के मुख्य प्रबंधक द्वारा 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर कर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में तुकोगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी मैनेजर ने पहले उससे दोस्ती की, फिर उसके अश्लील वीडियो बनाकर उसका यौन शोषण किया. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर आरोपी परविंदर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

10वीं की छात्रा से दुष्कर्म

इंदौर में पदस्थ रहते दिया था घटना को अंजाम

पंजाब के मोहाली में पीएनबी का मुख्य प्रबंधक परविंदर सिंह पहले इंदौर में पदस्थ था. युवती ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ एक जन्मदिन की पार्टी में गई थी, जहां उसकी मुलाकात बैंक मैनेजर से हुई. बैंक मैनेजर ने उसे शॉपिंग करने के बहाने कई बार घुमाया. अगस्त 2020 में मैनेजर उसे संतूर होटल में लेकर गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म करके वीडियो बनाया और फिर आये दिन ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता अतः इन सब बातों से परेशान होकर उसने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की ओर पुलिस ने पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर करवाई कर आरोपी को गिफ्तार कर लिया है.

तुकोगंज थाना इंदौर

महिला मित्र पर भी पुलिस ने की कार्रवाई

बता दें कि इस पूरे मामले में पुलिस ने जहां बैंक मैनेजर को दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार किया. वहीं इस पूरे मामले में पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी एक महिला मित्र ने बैंक मैनेजर से मिलवाया था और उसी के बाद महिला मित्र ने कई तरह के आश्वासन भी दिया था. जिसके बाद वह इस मेनेजर के संपर्क में आई और फिर मैनेजर ने इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता की महिला मित्र पर भी मामला दर्ज कर उसे भी गिरफ्तार किया है.

गोवा ले जाकर किया था दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक आरोपी मैनेजर ने पीड़िता के वीडियो भी बना लिया था और उन्हें वीडियो के आधार पर वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था और इसी के चलते उसने पीड़िता के साथ 3 दिन तक गोवा में रहा और इस दौरान भी उसके साथ दुष्कर्म किया.

एयरपोर्ट से हुई थी गिफ्तारी

पुलिस ने आरोपी बैंक मैनेजर को इंदौर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. बता दें कि योजनाबद्ध तरीके से पुलिस ने आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार किया. बैंक मैनेजर जब पीड़िता से मुलाकात करने के लिए इंदौर आया तो पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की और जब वह इंदौर एयरपोर्ट से वापस पंजाब के मोहाली जाने वाला था उसी समय पुलिस ने इंदौर एयरपोर्ट से उसे अपनी हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं जिस तरह से उसने वीडियो के आधार पर नाबालिग को ब्लैकमेल किया, पुलिस उन वीडियो को भी बरामद कर रही है. फिलहाल आने वाले समय में उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details