मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनीट्रैप: ब्लैकमेलर महिला का फोन पहुंचा लैब, हो सकता है बड़ा खुलासा

पिछले दिनों इंदौर की चंदन नगर पुलिस की गिरफ्त में आई एक ब्लैकमेलर महिला के मोबाइल फोन से वीडियो रीकवर करने के लिए लैब भेजा गया है, जिसके बाद मामले में आगे कार्रवाई की जा सकती है.

By

Published : Aug 4, 2020, 4:30 PM IST

Chandan Nagar Police
चंदन नगर पुलिस

इंदौर।एक उद्योगपति को हनी ट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये ऐंठने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार महिला और एक ठेकेदार आरोपी का मोबाइल जांच के लिए लैब भेजा है, जहां मोबाइल से डिलीट किए गए वीडियो को रिकवर किया जाएगा, उसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. लैब से मोबाइल के डेटा रिकवरी की रिपोर्ट आने के बाद आगे और भी खुलासे होने की उम्मीद है.

ब्लैकमेलर महिला का मोबाइल पहुंचा लैब

इंदौर की चंदन नगर पुलिस एक व्यापारी की शिकायत पर उसके एक दोस्त और एक ब्लैकमेलर महिला को गिरफ्तार किया था. फरियादी ने शिकायत में वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करने की बात कही थी, लेकिन आरोपियों ने पूछताछ में वीडियो डिलीट करना बताया, जिसके बाद पुलिस ने पूरे रैकेट का खुलासा करने के लिए मोबाइल का डेटा रिकवर करने के लिए लैब में भेजा है.

बता दें, इंदौर में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं, जिनमें महिलाएं वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर चुकी हैं, पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपियों को जेल पहुंचा दिया है. लेकिन अभी भी जांच जारी है. पुलिस का अनुमान है कि इस पूरे ही रैकेट में कई और लोग शामिल हो सकते हैं. उनसे भी महिला लगातार पैसे ऐंठ रही होगी. इसी लिए पुलिस अब वीडियो और मोबाइल डाटा के आधार पर कई और लोगों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details