मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी सांसद शंकर लालवानी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- मजदूरों पर की जा रही है राजनीति

By

Published : May 28, 2020, 12:04 AM IST

मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे उपचुनाव की सरगर्मियां तेजी होती जा रही हैं वेसे-वैसे नेताओं के बयान भी आना शुरू हो गए हैं. इंदौर से बीजेपी सांसद शंकर लालवानी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है.

BJP MP Shankar Lalwani
बीजेपी सांसद शंकर लालवानी

इंदौर। बीजेपी सांसद शंकर लालवानी ने एक बार फिर कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया है. बीजेपी सांसद ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सभी पार्टियों से सुझाव मांगे थे उस समय कांग्रेस के आला नेता कहां थे वहीं मजदूरों के पलायन को देखते हुए सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि महाराष्ट्र में भारी तादाद में मजदूर पलायन कर रहे हैं और सभी को मालूम है कि वहां पर किस के समर्थन से सरकार चल रही है, वही सांसद ने यह भी कहा कि यदि कांग्रेस के नेताओं को मजदूरों की चिंता थी तो महाराष्ट्र से जो मजदूर पलायन कर रहे थे उनकी मदद करती, वहीं अब जब बीजेपी कुछ करती है तो वह उसमें राजनीति ढूंढती है.

बीजेपी सांसद शंकर लालवानी

बीजेपी सांसद ने उप चुनाव को लेकर बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा, आने वाले उपचुनाव में बीजेपी सभी सीटों पर जीतेगी और भारी मतों से जीतेगी, क्योंकि जनता को कांग्रेस के काम करने का तरीका अच्छे से मालूम है, वहीं कोरोना काल में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर शंकर लालवानी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेसी पहले चिल्ला रही थी कि शिवराज अकेले काम कर रहे हैं. मंत्रिमंडल का क्यों नहीं विस्तार कर रहे हैं और जब मंत्रिमंडल का विस्तार किया जा रहा है तो कह रही है कि कोरोना काल में मंत्री मंडल का विस्तार क्यों किया जा रहा है कांग्रेस का हमेशा पेट दुखता है.

वही सिंधिया-कमलनाथ के पोस्टर को लेकर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि बीजेपी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने लोगों को एकजुट कर रहे हैं और काम कर रहे हैं. इसी के साथ शंकर लालवानी ने चीन को लेकर कहा कि चीन आज देश और दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है और सभी को मालूम है कि कोरोना कहां से निकला है और उसकी बौखलाहट के कारण वह काफी पीछे चला जाएगा और हम आत्मनिर्भर हो गए हैं. जिसके कारण आने वाले समय में हम काफी आगे निकल आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details