मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी विधायक की फेसबुक आईडी हैक

By

Published : Jan 15, 2021, 12:03 PM IST

बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिय की फेसबुक आईडी हैक हो गई है. विधायक आईडी हैक होने की जानकारी खुद दी.

bjp-mlas-facebook-id-hacked
महेंद्र हार्डिया

इंदौर। पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया की फेसबुक आईडी हैक हो गई है. हैक आईडी के जरिए शरारती लोगों द्वारा संबंधित व्यक्तियों से पैसे मांगे जा रहे हैं. जब इस बात की जानकारी बीजेपी विधायक को मिली तो उन्होंने पूरे मामले में संबंधित विभागों को पत्र लिखकर शिकायत की.

शरारती तत्वों द्वारा लगातार फेसबुक की आईडी को हैक किया जाता है और फिर उसके द्वारा कई तरह से संबंधित लोगों से पैसे मांगे जाने की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. इसी कड़ी में एक मामला इंदौर से सामने आया है. यहां पूर्व मंत्री विधायक महेंद्र हार्डिया की फेसबुक आईडी को शरारती तत्वों द्वारा हैक कर लिया गया. वहीं हैक करने के साथ ही हैकर्स ने विधायक से जुड़े हुए लोगों से पैसे की डिमांड भी कर दी. वहीं पेटीएम के जरिए पैसे की डिमांड की गई है. फिलहाल इस बात की जानकारी जब बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया को मिली तो उन्होंने पूरे मामले में संबंधित विभागों को पत्र लिखकर शिकायत की है.

विधायक ने दी जानकारी

विधायक ने खुद दी जानकारी

बता दें बीजेपी विधायक की फेसबुक आईडी हैक होने की जानकारी खुद बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया ने दी है. उन्होंने लिखा कि कुछ शरारती तत्वों ने आईडी को हैक कर लिया है. उस के माध्यम से पैसे की डिमांड की जा रही है. वही शरारती तत्वों के खिलाफ संबंधित विभाग को शिकायत कर दी है. बीजेपी विधायक ने लिखा कि अगर कोई भी मेरी आईडी के माध्यम से आपसे पैसे की डिमांड करें तो इस पूरे मामले में संबंधित विभाग को शिकायत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details