मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौरवासियों की लापरवाही से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण: मालिनी गौड़

भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने कहा कि लोगों की लापरवाही के चलते एक बार फिर मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा है. अगर ऐसा ही रहा, तो इंदौर शहर में जल्द ही लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू पर विचार करना पड़ेगा.

By

Published : Mar 16, 2021, 9:34 AM IST

Updated : Mar 16, 2021, 9:43 AM IST

bjp-mla-malini-gaur-statement-regarding-corona-virus
मालिनी गौड़

इंदौर। पूर्व महापौर और वर्तमान में बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ ने बयान देते हुए कहा कि शहर के लोगों की लापरवाही भारी पड़ रही है. जिस तरह से कोरोना को लेकर शहर ने शुरू में जागरूकता दिखाई थी, उससे संक्रमित मरीज कम होना शुरू हुए थे, लेकिन लोगों की लापरवाही के कारण एक बार फिर से मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा है. अगर ऐसे ही हालात बने रहे, तो शहर में जल्द ही लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू पर विचार करना पड़ेगा.

विधायक मालिनी गौड़ ने शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर चिंता जाहिर की है. मालिनी गौड़ का कहना है कि लगातार शहर में मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, लेकिन इसके बावजूद लोग अभी तक जागरूक नहीं हुए हैं. अगर ऐसा ही हाल रहा, तो इंदौर में एक बार फिर से नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन की स्थिति बन सकती है.

क्राइसिस मैनेजमेंट की मीटिंग में लिए गए थे कड़े निर्णय
विधायक मालिनी गौड़ का कहना है कि क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में शहर के लिए कड़े निर्णय लिए गए थे. फिलहाल मास्क न लगाने वालों पर चालानी कार्रवाई की शुरुआत की गई है, लेकिन इससे ज्यादा जरूरी है कि लोग खुद ही जागरूक हो जाए. मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें.

मालिनी गौड़ ने कोरोना को लेकर दिया बयान

मालिनी गौड़ का कहना है कि बाजारों में लगातार भीड़ बढ़ती जा रही है. ऐसे में शहर को लेकर चिंता है कि अगर भीड़ इसी तरह से रही, तो जल्द ही हालात बेकाबू हो जाएंगे. मालिनी गौड़ ने यह भी कहा कि आने वाले समय में होली और रंग पंचमी जैसे त्योहारों पर हमें अत्यधिक सावधानी की आवश्यकता है, क्योंकि पानी से कोरोना के फैलने की आशंका ज्यादा रहती है.

खजराना में जुलूस निकाले जाने पर भड़कीं मालिनी गौड़, सीएम से की कार्रवाई की मांग

लगातार 200 से अधिक मरीज आए सामने
कोरोना को लेकर शहर में लगातार स्थिति बिगड़ती जा रही है. प्रतिदिन 200 से अधिक पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. सोमवार को भी जारी हुए कोरोना बुलेटिन में 264 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इन्हें मिलाकर कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 62675 तक जा पहुंची है.

जिले में कुछ दिनों पहले ही क्राइसिस मैनेजमेंट की हुई बैठक में तय किया गया था कि संक्रमित मरीजों की संख्या को ध्यान में रखते हुए सख्ती बरती जाएगी, लेकिन इसके बावजूद शहर के कई इलाकों में अभी भी भीड़-भाड़ दिखाई दे रही है, जो शुभ संकेत नहीं है.

Last Updated : Mar 16, 2021, 9:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details