मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 12, 2019, 12:14 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी कार्यकर्ता अपने घरों पर फहराएंगे पार्टी का झंडा, सेल्फी लेकर करेंगे शेयर

बीजेपी भी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए 'मेरा परिवार भाजपा' अभियान चलाने जा रही है. अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में पार्टी का झंडा फहराएंगे.

bjp office

इंदौर। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. बीजेपी भी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए 'मेरा परिवार भाजपा' अभियान चलाने जा रही है. अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में पार्टी का झंडा फहराएंगे.

बीजेपी कार्यालय


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस अभियान की शुरूआत 12 फरवरी को अहमदाबाद से करेंगे. जबकि इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ता सुबह 9 बजे राजबाला जनता चौक पर पार्टी झंडा फहरा कर अभियान की शुरूआत करेंगे. झंडा लगाने के बाद वो झंडे के साथ अपनी सेल्फी लेकर व्हाट्सएप और फेसबुक पर शेयर करेंगे. पूरे देश में करीब 5 करोड़ झंडे लगाए जाएंगे. ललवानी ने बताया कि इंदौर संभाग में प्रथम चरण में एक लाख से ज्यादा झंडे लगाए जाएंगे. उन्होंने बताया कि फोटो को ट्विटर अकाउंट पर भी अपलोड किया जाएगा.

बीजेपी कार्यालय


इंदौर में अभियान के संभाग प्रभारी शंकर ललवानी ने बताया कि 12 फरवरी को सांसद, विधायक, नगर पदाधिकारी और पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अपने घरों में पार्टी का झंडा लगाएंगे, जबकि जिला कार्यसमिति सदस्य, पार्षद, जिला जनपद पंचायत सदस्य, नगर पालिका परिषद के सदस्य 13 फरवरी को झंड़ा फहराएंगे. वहीं 14 फरवरी को प्रदेश के सभी मंडल की कार्यसमिति सहित मोर्चा प्रकोष्ठ के कार्यकारिणी सदस्य झंडा लगाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details