मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता सोमेश्वर पटेल के बिगड़े बोल, 'पटवारी सर्वे नहीं करने आएंगे, तो जूते खाएंगे'

बीजेपी नेता सोमेश्वर पटेल के पटवारियों को लेकर दिए बयान पर बवाल मच गया है, बयान पर पटवारी संघ ने आपत्ति जताई है, वहीं कांग्रेस ने चुनाव आयोग में जाने की बात कही है.

By

Published : Sep 30, 2020, 10:09 PM IST

BJP leader Someshwar Patel controversial statement about the Patwaris
बीजेपी नेता सोमेश्वर पटेल

इंदौर।प्रदेश में उपचुनावों को बिगुल फूंका जा चुका है, सभी नेता और पार्टियां प्रचार में जुट गई हैं. और पार्टियां जीत का दावा कर रही हैं, ऐसे में हमेशा ही नेताओं की जुवान फिसल जाती है, या फिर वो लाइम लाइट में आने के लिए विवादित बयान देते हैं. ताजा मामला इंदौर के सांवेर इलाके से आया है, जहां मंत्री तुलसी सिलावट की चुनावी सभा में पहुंचे पूर्व मंडी अध्यक्ष सोमेश्वर पटेल ने पटवारियों को जूते मारने की बात कह दी,

सोमेश्वर पटेल एक जनसभा में पहुंचे हुए थे, वहीं उनसे मीडिया ने मुआवजा वितरण और सर्वे के बारे में सवाल किया. जवाब में बीजेपी नेता सोमेश्वर पटेल ने मध्यप्रदेश के पटवारियों को लेकर कहा, कि पटवारी गांव में सर्वे नहीं करने आएंगे, तो जूते खाएंगे. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस और पटवारी संघ दोनों ने ही मोर्चा संभाल लिया है.

सांवेर में तुलसी सिलावट की चुनावी मीटिंग में भाजपा के पूर्व मंडी अध्यक्ष के द्वारा दिए गए बयान के बाद मध्यप्रदेश पटवारी संघ ने आपत्ति जताई है. पटवारी संघ की मांग है कि सोमेश्वर पटेल के खिलाफ कार्रवाई की जाए. पटवारी संघ तहसील और जिला स्तर पर जनता को भड़काने और अभद्र भाषा के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए ज्ञापन सौपेगा.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस के चुनाव आयोग में शिकायत करने जा रही है, कि पटवारियों को धमकाकर चुनाव प्रभावित करने के प्रयास बीजेपी कर रही है. इस बयान को लेकर कांग्रेस ने मैदान संभाल लिया है और इसे पटवारियों का अपमान बताया है. साथ ही मांग की है कि मुख्यमंत्री को अपने इस नेता के बयान पर माफी मांगना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details