मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी नेता गोपीकृष्ण के घर बदमाशों ने की तोड़फोड़, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

By

Published : Nov 16, 2020, 10:49 PM IST

इंदौर में बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर कुछ बदमाशों ने तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया. ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाश में जुट गई है.

gopikrishna nema house vandalized
बीजेपी नेता के घर तोड़फोड़

इंदौर। इंदौर में बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर कुछ बदमाशों ने तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया. ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाश में जुट गई है. लोधी पुरा इलाके में मौजूद बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के मकान पर अज्ञात बदमाश मोटरसाइकिल से पहुंचे और घर के बाहर जमकर तोड़फोड़ मचाई. हालांकि पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. बीजेपी नेता के घर पर हुए हमले के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद इंदौर के कई विधायक और बीजेपी के बड़े नेता भी गोपीकृष्ण नेमा के घर पहुंचे.

बीजेपी नेता के घर तोड़फोड़

बीजेपी नेता गोपीकृष्ण के मुताबिक करीब 15 से 20 मोटरसाइकिल से बदमाश पहुंचे थे. उन्होंने पहले घर के बाहर तोड़फोड़ मचाई और फिर पथराव कर दिया. इस दौरान घर में बीजेपी नेता के साथ कुछ लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने अपने आपको घर में बंद कर लिया. गोपीकृष्ण का आरोप है कि, घर पर हमला करने वाले लोग हथियारों से लैस थे और घर के बाहर हथियार भी लहराए जा रहे थे. घर पर लगे CCTV कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है.

बीजेपी नेता के घर हुए हमले में बताया जा रहा है कि, बदमाश किसी व्यक्ति को ढूंढते हुए उनके पहुंचे थे और उस व्यक्ति के बीजेपी नेता के घर में होने की सूचना के बाद उन्होंने घर पर हमला कर दिया. बीजेपी नेता के घर पर हमले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-भाई दूज पर इस मंदिर में लगती है शादी की अर्जी, भारी संख्या में पहुंचते हैं श्रद्धालु

बीजेपी पूर्व नगर अध्यक्ष के घर हमले के बाद बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ और पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता भी नेमा के घर पहुंचे. इस दौरान बीजेपी नगर अध्यक्ष ने DIG से फोन पर चर्चा की और सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. प्रदेश की पर्यटन मंत्री ठाकुर ने भी इस मामले पर DIG से फोन पर चर्चा की है.

बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा इंदौर के पूर्व नगर अध्यक्ष भी रह चुके हैं. साथ ही इंदौर विधानसभा 3 से चुनाव लड़ चुके हैं. पूरे मामले में कांग्रेस पार्षद का नाम भी सामने आ रहा है, जिसके परिजनों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details