मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मतदान केंद्रों का दौरा करने पहुंचे तुलसी सिलावट, कहा- मतदान का बढ़ता प्रतिशत उनके पक्ष में रहेगा

By

Published : Nov 3, 2020, 4:46 PM IST

इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट पिपलिया कुमार में मतदान केंद्र का दौरा करने पहुंचे, जहां उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत कर कहा कि, 'मतदान का जो प्रतिशत बढ़ रहा है, वह उनके पक्ष में रहेगा.'

bjp-candidate-visited-polling-stations
बीजेपी प्रत्याशी ने मतदान केंद्रों का किया दौरा

इंदौर। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरू हो गई है. 28 विधानसभा सीटों के लिए कुल 355 उम्मीदवार मैदान में हैं. उपचुनाव में प्रदेश की हॉट सीट माने जाने वाली सांवेर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट लगातार अपनी पकड़ बनाए रखे हैं.

तुलसी सिलावट सांवेर विधानसभा सीट पर चल रहे मतदान के दौरान बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट लगातार मतदान केंद्रों का दौरा कर रहे हैं. हर मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान की प्रक्रिया की जानकारी ले रहे हैं. इसी दौरान पिपलिया कुमार मतदान केंद्र पर भी तुलसी सिलावट ने दौरा किया, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मतदान की जानकारी ली. मतदान केंद्र का दौरा करने के दौरान ईटीवी भारत से बातचीत में तुलसी सिलावट ने कहा, 'मतदान का जो प्रतिशत बढ़ रहा है, वह उनके पक्ष में रहेगा.'

बीजेपी प्रत्याशी ने मतदान केंद्रों का किया दौरा
पढ़े:तुलसी सिलावट ने ETV भारत से की खास बातचीत, कहा- सांवरे की जनता 'शिव' और 'ज्योति' के हित में लेगी फैसला


सांवेर विधानसभा क्षेत्र में मतदान की प्रक्रिया लगातार जारी है. मतदान में लगातार लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा भी ले रहे हैं. मतदान के बढ़ते प्रतिशत को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां उत्साहित दिख रही हैं. बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट भी मतदान केंद्रों पर पहुंचकर मतदान की जानकारी ले रहे हैं. इसी कड़ी में वह पिपलिया कुमार मतदान केंद्र पहुंचे, जहां ईटीवी भारत से बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'मतदान का जो प्रतिशत बढ़ रहा है, वह उनके पक्ष में है.' साथ ही इंडेक्स मेडिकल कॉलेज पर कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा लगातार मौजूदगी बनाए रखने पर तुलसी सिलावट ने कहा कि, 'बीमार व्यक्ति अस्पताल में ही रहेगा.

बहरहाल, इंदौर शहर में मतदान 65 प्रतिशत से ऊपर जा पहुंचा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि मतदान खत्म होने तक यह 70 फीसदी को पार हो जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details