मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इन्दौरः डीई ऑफिस में बिल कलेक्शन अधिकारी कोरोना संक्रमित, ऑफिस सील

By

Published : Sep 19, 2020, 4:27 PM IST

इंदौर लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी के डीई ऑफिस में पदस्थ बिल कलेक्शन अधिकारी भी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है. रोजाना इस ऑफिस पर कई लोग बिल जमा करने के लिए आते थे और इनका सीधा संपर्क बिल कलेक्शन अधिकारी से रहता था. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई और लोगों के भी संक्रमित होने का खतरा है.

office seal
कार्यालय हुआ सील

इंदौर। कोरोना का कहर इंदौर में लगातार जारी है. कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं, इसी बीच इंदौर के पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी के डीई ऑफिस में पदस्थ बिल कलेक्शन अधिकारी भी संक्रमित हो गए हैं. अधिकारी के संक्रमित होने के कारण ऑफिस कुछ दिन के लिए सील किया गया है. अधिकारी के संक्रमित होने के बाद अब काफी लोगों में डर का माहौल है.

डीई ऑफिस के अधिकारी संक्रमित
इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या 18 हजार के पार पहुंच चुकी हैं, लेकिन उसके बाद भी कई क्षेत्रों में लगातार लोगों के संक्रमित होने के मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच इंदौर के पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी के डीई ऑफिस में पदस्थ एक बिल कलेक्शन अधिकारी के संक्रमित होने के कारण डीई ऑफिस को कुछ दिनों के लिए सील कर दिया गया है. वहीं ऑफिस में पदस्थ अधिकारी और कर्मचारियों को होम क्वारेंटाइन कर दिया है.

गौरतलब है कि रोजाना इस ऑफिस पर कई लोग बिल जमा करने के लिए आते हैं, जिनका सीधा संपर्क बिल कलेक्शन अधिकारी से रहता था. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई और लोगों के भी संक्रमित होने का खतरा है.

फिलहाल, बिल कलेक्शन अधिकारी के संक्रमित होने के कारण क्षेत्र के कई लोगों के साथ ही विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों और कमर्चारियों में खौफ है. बता दें इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18,717 तक पहुंच गई और रोजना इस आंकड़े में इजाफा हो रहा है. फिलहाल बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रशासन किस तरह के कदम उठाएगा यह देखने लायक रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details