मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भय्यू महाराज सुसाइड केसः ड्राइवर ने दिए विपरीत बयान

भय्यू महाराज सुसाइट केस में एक के बाद एक बयानों का दौर जारी है. इसी कड़ी में एक बार फिर भय्यू महाराज के ड्राइवर के बयान इंदौर की जिला कोर्ट में दर्ज हुए है. इस दौरान कई तरह की बातों का जिक्र भय्यू महाराज के ड्राइवर ने कोर्ट के समक्ष किया.

By

Published : Mar 10, 2021, 10:34 PM IST

Indore District Court
इंदौर जिला कोर्ट

इंदौर।जिला कोर्ट में बुधवार को भय्यू महाराज के ड्राइवर कैलाश पाटिल के बयान हुए. केर्ट के सामने ड्राइवर कैलाश पाटिल अपने बयानों से पलट गया. आरोपी द्वारा घटना के वक्त दिए गए बयान से कैलाश पाटिल ने विपरीत बयान दिए. दरअसल प्रति परीक्षण में अभियोजन द्वारा दिए गए बयानों पर कैलाश पाटिल ने कहा कि वह भय्यू महाराज से 2003 से जुड़े हुए हैं. घटना के वक्त दिए गए बयान जिसमें विनायक, शरद और पलक महाराज को ब्लैकमेल करते थे.

उन्हें दवाइयों का ओवरडोज देते थे. इन बयानों से कैलाश पाटिल कोर्ट में पलट गए. उन्होंने कहा कि उनके सामने ऐसा कभी नहीं हुआ. कैलाश पाटिल ने यह भी कहा कि भय्यू महाराज के साथ में जो भी सेवादार होता था वहीं उन्हें दवाई देता था. तीनों सेवादार कभी भी एक साथ नहीं होते थे. विनायक महाराज का बहुत ही भरोसेमंद सेवादार था. आरोपी बनाए गए तीनों सेवादारों पर लगे ब्लैकमेल और दवाई के बयान पर कैलाश पाटिल ने कहा कि उनके सामने कभी ऐसा नहीं हुआ.

भय्यू महाराज सुसाइडः बच्ची के सवाल पर कोर्ट में रोई आयुषी

एक के बाद एक कई गवाह के हो रहे है बयान

भय्यू महाराज सुसाइड केस में एक के बाद एक कई गवाहों के बयान हो रहा है. वहीं अब इस पूरे मामले में शुक्रवार को एक बार फिर कैलाश पाटिल के बयान इंदौर जिला कोर्ट में होंगे. वहीं पिछले दिनों भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी के बयान भी इंदौर की जिला कोर्ट में दर्ज हो चुके हैं. इसके बाद कई और गवाहों के बयान भी इंदौर जिला कोर्ट में दर्ज होंगे.

  • 14 से अधिक गवाहों के बयान दर्ज

भय्यू महाराज सुसाइड केस में अभी तक तकरीबन 14 से अधिक गवाहों के बयान इंदौर की जिला कोर्ट में हो चुके हैं. आने वाले दिनों में कई और गवाहों के बयान इंदौर की जिला कोर्ट में दर्ज होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details