मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

यातायात पुलिस और दंपति के बीच जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

सदर बाजार थाना क्षेत्र के पोलोग्राउंड चौराहे का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मौके पर तैनात आरक्षक और दंपति के बीच मारपीट हुई है. घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 17, 2019, 8:44 AM IST

Updated : Jul 18, 2019, 10:55 AM IST

फोटो

इंदौर। यातायात पुलिसकर्मी और एक दंपति के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. बीते दिन सदर बाजार थाना क्षेत्र के पोलो ग्राउंड पर पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, इसी दौरान एक्टिवा सवार दंपति और मौके पर तैनात आरक्षक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बहस के बाद जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यातायात पुलिस और दंपति के बीच जमकर मारपीट

घटना इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के पोलोग्राउंड चौराहे की है. बताया जा रहा है कि सोमवार शाम को पोलो ग्राउंड चौराहे पर सदर बाजार पुलिस ने वाहन चेकिंग प्वाइंट लगा रखा था. इसी दौरान वहां पर एक दंपति आए और विधायक संजय शुक्ला के बस की शिकायत करने लगे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने दंपति की शिकायत को नजरअंदाज कर दिया था, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ.

पहले बहस फिर मारपीट
घटना के बाद दंपति की शिकायत पर दो पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया गया है. जो वीडियो वायरल हुआ, उसमें साफ दिख रहा है कि पति-पत्नी अपने स्कूटर से आकर पुलिसकर्मी से किसी बात को लेकर बहस करते हैं और अपना स्कूटर स्टार्ट कर वहां से रवाना होने लगते हैं. इसी दौरान आरक्षक द्वारा किसी तरह का कमेंट किया जाता है, जिससे गुस्से में महिला स्कूटर से कूदकर आरक्षक को मारने के लिए दौड़ती है.

दंपति को पुलिसकर्मियों ने पीटा
पुलिस आरक्षक और महिला में जमकर मारपीट होती है. बीच-बचाव करने जब महिला का पति पहुंचता है तो उसे भी पुलिसकर्मियों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है. वहां पर जो पुलिसकर्मी तैनात थे, वह महिला के पति को जमकर पीटते हैं. इस दौरान वहां पर एक डंडा महिला के हाथ में आ जाता है, लेकिन उस डंडे को पुलिसकर्मी छीन लेते हैं. इसी दौरान वहां पर जो चेकिंग में तैनात अन्य पुलिसकर्मी थे, वह चारों तरफ से दंपति को घेर लेते हैं और जमकर पीटते हैं. इसके बाद दोनों को थाने पहुंचा दिया जाता है.

मामले में नए सिरे से जांच के आदेश
वीडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने इस पूरे ही मामले में नए सिरे से जांच के आदेश सीएसपी को दिए हैं. इंदौर में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं लेकिन पुलिस के आला अधिकारी अपने आरक्षकों का बचाव कर उन्हें छोटी-मोटी सजा देकर छोड़ देते हैं, लेकिन यहां पर एक पुलिसकर्मी के द्वारा महिला को सरेआम पीटा जा रहा है, इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Last Updated : Jul 18, 2019, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details