मध्य प्रदेश

madhya pradesh

और कितने 'महापाप'! गैंगरेप के बाद बोरे में भर ट्रैक पर फेंका, जिंदा जलाने की भी कोशिश

By

Published : Jan 20, 2021, 10:30 AM IST

Updated : Jan 20, 2021, 3:09 PM IST

मध्य प्रदेश में महापाप की दिल दहला देने वाली अन्नत कथाएं रोजाना सामने आ रही हैं, लेकिन ऐसी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इंदौर में एक बार फिर युवती से गैंगरेप किया गया, जब उसने पुलिस से शिकायत करने की बात कही, तो आरोपियों ने उसपर चाकू से हमला किया, और बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया, इस दौरान उसे जिंदा जलाने की भी कोशिश भी की गई, लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों को देखकर आरोपी भाग निकले.

How many more 'Mahapap' in Madhya Pradesh
मध्य प्रदेश में और कितने 'महापाप'

इंदौर। मध्यप्रदेश में महिला अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन आर्थिक राजधानी इंदौर में जो हुआ वो दिल दहला देने वाला है, बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक युवती बेहोशी की हालत में बोरे में बंद रेलवे ट्रैक पर मिली है, पीड़िता का पहले अपहरण हुआ, उसके बाद उसपर चाकू से हमला किया गया. इतना कुछ करने के बाद भी जब हैवानों का दिल नहीं पसीजा, तो बदमाशों ने पीड़िता को बोरे में बंद कर उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया, और उसे जिंदा जलाने की कोशिश भी की.

युवती को बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर फेंका
  • बी.कॉम की छात्रा से हैवानियत की हदें पार

    बीकॉम में पढ़ने वाली युवती शाम को अपने घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी, इसी दौरान 5 से 6 बजे के आसपास उसके ही परिचित युवक अक्षय गुप्ता ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया, अपहरण करने के बाद युवती के स्कार्फ से उसकी आंखों को बंद कर दिया गया और भागीरथपुरा क्षेत्र में उसे एक सुनसान कमरे में ले जाया गया, जहां पहले से तीन युवक कमरे में मौजूद थे, इसके बाद पांचों युवकों ने युवती को इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई, बेहोश होने के बाद उसके साथ पांचों युवकों ने बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया और उसका वीडियो भी बनाया
  • रेप कर बनाया वीडियो, बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर फेंका

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद युवती पर पानी डाला गया, जिसके बाद वह होश में आई, इस दौरान युवकों ने युवती का वीडियो भी बनाया. जब पीड़िता ने पुलिस को शिकायत करने की बात कही, तो आरोपियों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. और बोरे में बंद कर, उसे लक्ष्मी बाई रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया, जिसके बाद वह जैसे तैसे बोरे से बाहर निकली, और अपने परिजनों को जानकारी दी, जिसके बाद युवती के परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी, और उसे अस्ताल में भर्ती कराया. फिलहाल युवती की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • आरोपी ने युवती से पहले भी की थी छेड़छाड़

बता दें कि जिस युवती के साथ बदमाशों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया, उस युवती की अभी कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी, लेकिन युवती बी. कॉम की पढ़ाई पूरी करने के लिए मायके में ही रह रही थी, वहीं जिस युवक ने युवती के साथ इस तरह की वारदात को अंजाम दिया, उस युवक ने पहले भी युवती को एक कमरे में कैद कर लिया था, लेकिन उस समय युवती के हंगामा करने पर आरोपी उसे छोड़कर भाग गया था. इस घटना के बाद युवती के परिजनों ने युवक को चेतावनी भी दी थी.

बदमाशों ने युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की
  • बदमाशों ने युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की

युवती पर बदमाशों ने चाकू से हमला करने के बाद उसे बोरे में बंद कर जलाने की भी कोशिश की, लेकिन रेलवे ट्रैक पर किसी के आ जाने से बदमाश पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गए, इस पूरे मामले में युवती के परिचित युवक अक्षय गुप्ता का ही नाम सामने आ रहा है और युवती ने पुलिस को भी बयानों में अक्षय गुप्ता के नाम की जानकारी दी है, वहीं पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर लिए हैं और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

  • पीड़िता के बयान के आधार पर हिरासत में आरोपी

प्रारंभिक तौर पर पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है, वहीं जिस युवक के बारे में पीड़िता ने जानकारी दी है ,उसे भी हिरासत में ले लिया है, पूरे मामले की काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है, पीड़िता ने अपने साथ गैंगरेप की वारदात होना बताया है, फिलहाल युवती का मेडिकल करवाया जा रहा है, उसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि युवती के साथ रेप की वारदात हुई है, या नहीं, पुलिस पूरे मामले में मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, इसके बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Last Updated : Jan 20, 2021, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details