मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैंक गार्ड ने खुद को मारी गोली, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

By

Published : Apr 8, 2021, 8:50 AM IST

इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में कोटक महिंद्रा बैंक के गार्ड ने खुद पर गोली मार ली. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Bank guard abuses himself in Indore, Tukoganj police engaged in investigation
इंदौर में बैंक गार्ड ने खुद पर चलाई गाली, जांच में जुटी तुकोगंज पुलिस

इंदौर।शहर में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है. तुकोगंज थाना क्षेत्र के बैंक में काम करने वाले एक गार्ड ने खुद को ही गोली मार ली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

गार्ड एक निजी बैंक के कलेक्शन वाहन में तैनात था. जिसका नाम चरण सिंह बताया जा रहा है. गार्ड आत्महत्या क्यों की फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया है.

आत्मघाती कदम! इंदौर में शादी के दूसरे दिन दूल्हे ने खाया जहर

दरअसल चेकमेट कंपनी कैश कलेक्शन का काम करती है. जिसमें चरण सिंह गार्ड के रूप में तैनात था. ड्यूटी के दौरान चरण सिंह के पास 12 बोर की राइफल भी साथ रहती थी. कैश कलेक्शन वैन बैंक में पहुंची. और कंपनी का सुपरवाइजर एक गार्ड के साथ बैंक के अंदर गया था. इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई, जब वाहन में जाकर देखा गया, तो गाड़ी में चरण सिंह खून से लथपथ पड़ा हुआ था, जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई.

  • पुलिस कर रही पूछताछ

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बन्दूक को जब्त कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया. वहीं परिजनों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. इसी के साथ मृतक की पारिवारिक पृष्ठभूमि और बंदूक के लाइसेंस के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details