मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैंक महाप्रबंधक, उपमहाप्रबंधक समेत 5 अफसरों पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज

पंजाब एंड सिंध बैंक में पदस्थ मुख्य प्रबंधक ने अपने ही बैंक के महाप्रबंधक और उपमहाप्रबंधक सहित पांच अफसरों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

By

Published : Aug 27, 2019, 12:03 PM IST

बैंक महाप्रबंधन पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

इंदौर। प्रदेश में महिला अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. पंजाब एंड सिंध बैंक में पदस्थ मुख्य प्रबंधक ने अपनी ही बैंक के महाप्रबंधक और उपमहाप्रबंधक सहित पांच अफसरों पर कार्यस्थल पर अश्लील टिप्पणी, छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है.

बैंक अफसरों पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

विजय नगर थाना क्षेत्र में पीड़िता की शिकायत पर बैंक में पदस्थ अफसरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. विजय नगर में रहने वाली पीड़िता ने शिकायत की है कि वह बैंक में 2016-17 के बीच मुख्य प्रबंधक के पद पर कार्यरत थी. इसी दौरान भोपाल स्थित आंचलिक कार्यालय के उपमहाप्रबंधक पंकज द्विवेदी उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मीटिंग के बहाने ऑफिस में ना बुलाकर होटल बुलाते थे. पीड़िता का कहना है कि वे कई बार वे भोपाल से निरीक्षण के लिए इंदौर आते और बैठकों के लिए होटलों में बुलाते और वहां अश्लील हरकतें करते थे.

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने एएसपी से जांच करवाई और फिर पुलिस ने छेड़छाड़, अश्लील टिप्पणी और कार्यस्थल पर लैंगिक शोषण की धाराओं में केस दर्ज किया. मामले में आरोपी बनाए गए महाप्रबंधक और उपमहाप्रबंधक फिलहाल भोपाल में पदस्थ हैं, जबकि बाकी तीनों अफसर इंदौर में कार्यरत हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details