मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई से जनता खुश- बाला बच्चन

गृहमंत्री बाला बच्चन ने इंदौर में भू-माफियाओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई का फीडबैक देते हुए कहा कि जनता इस कार्रवाई से खुश नजर आ रही है.

By

Published : Dec 16, 2019, 8:47 PM IST

action against mafias in indore
माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई पर जनता का पॉजिटिव फीडबैक

इंदौर। जीतू सोनी के ठिकानों को ध्वस्त करने के बाद भू-माफिया और अपराध से जुड़े विभिन्न अपराधियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई से जनता काफी खुश है. जनता का यह फीडबैक गृहमंत्री बाला बच्चन ने इंदौर में सार्वजनिक किया है.
गृहमंत्री बाला बच्चन ने बलिदान दिवस के अवसर पर स्पष्ट किया कि माफिया के खिलाफ जारी कार्रवाई से खुश होकर लोग फोन और ई-मेल के जरिए मुख्यमंत्री कमलनाथ को बधाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा की इंदौर समेत अन्य स्थानों पर माफिया के खिलाफ कठोर कार्रवाई के पॉजिटिव फीडबैक के बाद ग्वालियर और जबलपुर में भी माफिया और गुंडे बख्शे नहीं जाएंगे.

माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई पर जनता का पॉजिटिव फीडबैक


गृह मंत्री ने स्पष्ट किया कि माफिया के खिलाफ हो रही कार्रवाई में कोई भी बीजेपी कांग्रेस नहीं है. सभी के खिलाफ उनके अपराधों को लेकर एक तरह की कार्रवाई हो रही है. इस दौरान प्लाटों पर कब्जा और अन्य मामलों से पीड़ितों के लगातार प्रशासनिक अधिकारियों के चक्कर काटने के सवाल से बाला बच्चन बचते नजर आए लेकिन उन्होंने दावा किया कि हर किसी को कमलनाथ सरकार में न्याय मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details