मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लव जिहाद के खिलाफ थाने का किया घेराव

शहर के भंवरकुआं थाने का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने घेराव किया. कार्यकर्ता लव जिहाद के मामले में शिकायत लेकर थाना पहुंचे थे तभी यह हंगामा हुआ.

By

Published : Mar 15, 2021, 2:55 PM IST

bajrang dal activists creates  ruckus at bhanvarakuaan police station
लव जिहाद को लेकर किया थाने का घेराव

इंदौर। शहर के भंवरकुआं थाने का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने देर रात घेराव किया. बजरंग दल के लोग लव जिहाद को लेकर भंवरकुआं थाने पहुंचे थे. इसी दौरान थाने पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी की. जिसके बाद बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे और उन्होंने थाने का घेराव कर प्रशासन के खिलाफ भेदभाव करने के आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की.

लव जिहाद को लेकर थाने पहुंचे थे कार्यकर्ता

देर रात बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भंवरकुआं थाने पहुंचे थे. लव जिहाद से संबंधित एक मामले की शिकायत के दौरान थाने पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की. जब इस पूरे मामले की जानकारी अन्य बजरंग दल कार्यकर्ताओं को लगी. तो बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भंवरकुआं थाने पहुंचे और उन्होंने थाने का घेराव कर भेदभाव करने का आरोप लगाया.

बजरंग दल के कार्यकर्ता पर दुष्कर्म का आरोप, कार्यकर्ताओं ने बताया राजनीतिक षड्यंत्र

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हो रही घटनाएं

बता दें कि इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगातार लव जिहाद से संबंधित मामले सामने आ रहे हैं. अधिकतर मामलों में पुलिस प्रकरण दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी कर रही है. वहीं बजरंग दल कार्यकर्ता जब इस पूरे मामले को लेकर भंवरकुआं थाने पर पहुंचे. तो वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ ही अभद्रता कर दी. जिसके बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर घेराव कर हंगामा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details