मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कार में तोड़फोड़ कर बदमाश बैग लेकर हुआ रफूचक्कर, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Apr 5, 2021, 1:37 PM IST

एक दंपत्ति की कार में तोड़फोड़ कर बदमाश बैग की चोरी कर फरार हो गया, जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने केस पंजीबद्ध कर जांत शुरू कर दी है.

bag-theft-from-car
बदमाश बैग लेकर हुआ रफूचक्कर

इंदौर। शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. इसी कड़ी में एक मामला विजय नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां बदमाशों ने एक डॉक्टर दंपत्ति की कार में तोड़फोड़ कर बैग की चोरी कर ली. फिलहाल पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत विजयनगर पुलिस को की है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डॉ. सर्वेश मारू और उनकी पत्नी ने अपोलो प्रीमियम बिल्डिंग की पार्किंग में गाड़ी को खड़ा किया था. इसी दौरान जब वह लौटकर वापस आए, तो उनकी गाड़ी का कांच टूटा हुआ था. गाड़ी में रखा हुआ बैग भी गायब था. वहीं बैग में तकरीबन 35 हजार रुपए का सामान रखा हुआ था. इसके बाद दंपत्ति ने पूरे मामले की शिकायत विजय नगर पुलिस को की. पुलिस ने दंपत्ति की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बदमाश बैग लेकर हुआ रफूचक्कर
भीड़भाड़ वाले इलाकों में हुई घटनादंपत्ति के अनुसार, जिस जगह पर यह पूरी घटना हुई, उस जगह पर काफी लोगों का आना जाना लगा रहता है. आसानी से वहां पर इस तरह की वारदातें होती रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details