मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आजाद नगर पुलिस ने पकड़े वाहन चोर, कई मोटरसाइकिल बरामद

शहर की आजाद नगर पुलिस ने चैकिंग के दौरान तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 12 मोटर साइकिलें बरामद की हैं. वहीं पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

By

Published : Jan 6, 2021, 12:22 AM IST

Azad Nagar Police Station
आजाद नगर थाना

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में वाहन चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. बढ़ती वाहन चोरी की घटनाओं को देखते हुए इंदौर पुलिस ने वाहन चोरों को गिरफ्तार करने के लिए संबंधित थाना पुलिस को विभिन्न तरह के दिशा निर्देश दिए हुए हैं. इसी कड़ी में इंदौर की आजाद नगर पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया. उनके पास से बड़ी मात्रा में मोटरसाइकिल भी जब्त की हैं. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है.

आजाद नगर पुलिस ने पकड़े वाहन चोर
बता दें इंदौर की आजाद नगर पुलिस ने वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से 12 वाहन बरामद किए हैं. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है. आजाद नगर पुलिस ने वाहन चेकिंग में शुभम उपसागर को रोका और जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने दो अन्य साथी मोनू कुशवाहा और रोशन कौशल के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से कुल 12 मोटरसाइकिल बरामद की. जो शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से चुराई गई थी.

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके विभिन्न तरह के शौक हैं. उन्हीं शोक को पूरा करने के लिए उन्होंने वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देना शुरू किया. वहीं यह भी जानकारी आरोपियों के पास से पुलिस को लगी है कि पकड़े गए आरोपियों की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं थी इन्हीं कारणों के चलते उन्होंने वाहन चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देना शुरू किया.

फिलहाल पकड़े गए आरोपियों के बारे में पुलिस लगातार जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं पुलिस को अनुमान है कि जल्द ही पकड़े गए आरोपियों के पास से कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं. तीनों ही आरोपियों के आपराधिक रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details