मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल-2 की स्टार कास्ट पहुंची इंदौर, फीमेल रोल पर बोले आयुष्मान खुराना, कैरेक्टर के लिए कुछ भी बनना पड़े तो बनना चाहिए

By

Published : Aug 17, 2023, 10:05 PM IST

Updated : Aug 17, 2023, 10:43 PM IST

बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्ल-2 की स्टार कास्ट इंदौर पहुंची. जहां आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने इंदौर की तारीफ की.

Dream Girl 2 Promotion In Indore
अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना

ड्रीम गर्ल-2 की स्टार कास्ट पहुंचे इंदौर

इंदौर। देश का सबसे स्वच्छ शहर और मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर शहर में आए दिन हस्तियों का जमावड़ा लगा रहता है. एक्टर और एक्टर्स अपनी अपकमिंग फिल्म या सीरीज का प्रमोशन करने इंदौर पहुंचते रहते हैं. बीते 15 अगस्त को फिल्म गदर-2 के एक्टर सनी देओल पहुंचे थे. वहीं गुरुवार को एक के बाद एक करके लगातार हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना हमेशा की तरह अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल-2 में फीमेल रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ को-एक्टर अनन्य पांडे हैं. जो दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे.

ड्रीम गर्ल-2 का स्टारकास्ट पहुंचे इंदौर:आज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे आयुष्मान खुराना ने अमूमन हर फिल्म में अपने फीमेल रोल पर सफाई देते हुए कहा "मेरे लिए फिल्म की कहानी पहले है और मैं बाद में. जहां तक कैरेक्टर का सवाल है तो फिल्म के कैरेक्टर के लिए हमें कुछ भी बनना पड़े तो बन सकते हैं. इसमें हमें बुरा नहीं समझना चाहिए. दरअसल आयुष्मान खुराना ने अपनी पिछली फिल्म ड्रीम गर्ल में जिस पूजा को फोन पर बातें करते हुए दिखाया था. अब इस फिल्म में वे पूजा को अपने रूप में दिखाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा ऐसा नहीं है कि वह अकेले ही फीमेल रोल कर रहे हैं. जबकि उनके पहले उनके पसंदीदा अभिनेता कमल हसन ने चाची-420 में किया. जबकि गोविंदा ने आंटी नंबर वन में और रितेश देशमुख ने अपना सपना मनी-मनी में फीमेल रोल किया था."

यहां पढ़ें...

फिल्म में परेश रावल सहित कई एक्टर कॉमेडी को बनाएंगे परफेक्ट:आयुष्मन खुराना ने कहा एक एक्टर को हमेशा अपने कोर एरिया से हटकर फिल्म करने में मजा आता है, वही मैं करता हूं. उन्होंने कहा बीते 20 साल से किसी एक्टर द्वारा फीमेल रोल के साथ कॉमेडी फिल्म नहीं आई थी. जिसकी कमी अब ड्रीमगर्ल टू पूरी करने जा रही है. उन्होंने कहा फिल्म में राजपाल यादव परेश रावल समेत कई एक्टर हैं, जो फिल्म को कॉमेडी से परफेक्ट बनाएंगे. इस दौरान उनके साथ मौजूद अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा "फिल्म में उन्हें महत्वपूर्ण रोल मिला इसके लिए वे पूरी फिल्म टीम के आभारी हैं. वहीं इंदौर को लेकर उनका कहना था कि उन्हें इंदौर आना बहुत पसंद है, क्योंकि यह देश का सबसे स्वच्छ शहर है. खासकर यहां का पोहा जलेबी बहुत अच्छा है और लोग भी यहां के बहुत अच्छे हैं, इसलिए वे इंदौर बार-बार आना चाहेंगी.

Last Updated : Aug 17, 2023, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details