मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: प्रिंसिपल का महिला कर्मचारी के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल

श्रमोदय विद्यालय के प्राचार्य मरफू हसन खान का विद्यालय की महिला कर्मचारी के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत के बाद विभाग ने चार्य पर कार्रवाई करते हुए भोपाल अटैच कर दिया.

By

Published : May 30, 2021, 8:40 PM IST

principal audio viral with teacher
प्रिंसिपल का महिला कर्मचारी के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल

इंदौर।शहर में श्रमोदय विद्यालय के प्राचार्य का महिला कर्मचारी से आपत्तिजनक तरीके से बातचीत करने का ऑडियो वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद विभाग ने प्राचार्य पर कार्रवाई करते हुए भोपाल अटैच कर दिया है.

प्रिंसिपल भोपाल किया गया अटैच

प्राचार्य का महिला कर्मचारी से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल

आवासीय विद्यालय के प्राचार्य का विभाग की ही एक महिला कर्मचारी से फोन लगाकर अश्लील बातचीत का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित महिला ने पूरे मामले की शिकायत आला अधिकारियों से की है. आला अधिकारियों ने पूरे मामले में एक्शन लेते हुए प्राचार्य मरफू हसन खान को मुख्यालय अटैच कर दिया है.बता दें कि महिला कर्मचारी से प्राचार्य ने अश्लील बात की थी जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है . ऑडियो वायरल होने के बाद विभाग ने प्राचार्य पर करवाई करते उन्हे मुख्यालय अटैच कर दिया है. ऑडियो में प्राचार्य महिला कर्मचारी की तस्वीर मांग रहा था और कई तरह की बातों का जिक्र कर रहा था. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई.

टीचर से दोस्ती कर एक युवक ने अपने घर बुला कर किया दुष्कर्म

पहले भी इस तरह के मामले आ चुके हैं सामने
इस तरह के ऑडियो और शिकायतें पहले भी इंदौर शहर में अलग- अलग विभागों में सामने आ चुके हैं. फिलहाल मामले में पुलिस में शिकायत नहीं की गई है लेकिन पीड़ित महिला थाने में शिकायत दर्ज करने के लिए स्वतंत्र है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details