मध्य प्रदेश

madhya pradesh

असम के रहने वाले युवक की हुई इंदौर में मौत, पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार

By

Published : May 2, 2021, 11:26 AM IST

खजराना थाना क्षेत्र के एक कोरोना मरीज की वजह से दूसरे युवक की मौत हो गई है. इंदौर पुलिस ने असम के युवक का अंतिम संस्कार किया.

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

इंदौर।कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, तो वहीं कई मरीज इस महामारी से मौत का शिकार भी हो रहे हैं. इसी कड़ी में असम के रहने वाले एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, तो पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार अन्य समाजसेवी संगठनों के माध्यम से करवाया.

कोरोना मरीज की वजह से दूसरे युवक की मौत

खजराना थाना क्षेत्र के एक कोरोना मरीज की वजह से दूसरे युवक की मौत हो गई. युवक का परिवार असम का रहने वाला है. इंदौर में वह काम करता था. घटना की जानकारी युवक के साथी ने परिवार वालों को दे दी है, जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया. इसकी सूचना खजराना प्रभारी दिनेश वर्मा को दी गई, जिसके बाद टीआई अपनी टीम को लेकर वहां पहुंचे और युवक का अंतिम संस्कार किया. वीडियो कॉल के माध्यम से उसके परिजनों को भी अंतिम संस्कार दिखाया.

इंदौर पुलिस पहले भी इस तरह की पहल कर चुकी है
इसके पहले भी इंदौर पुलिस चीन के एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार कर चुकी है. यह दूसरा मौका है जब किसी बाहर के व्यक्ति को पूरे संस्कार के साथ इंदौर पुलिस ने अंतिम संस्कार किया है.

फिलहाल जिस तरह से इंदौर पुलिस लगातार विभिन्न लोगों की परेशानियों को देखते हुए उनकी समस्याओं के समाधान में जुटी हुई है. इसके कारण इंदौर पुलिस काफी सुर्खियों में बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details