मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाम बदलकर लोगों से करोड़ों की ठगी करने का आरोप, 2 आरोपी गिरफ्तार

इंदौर एसटीएफ की टीम ने लोगों के साथ करोड़ों की ठगी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं फिलहाल दो आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश जारी है.

By

Published : Oct 26, 2019, 11:10 AM IST

ठगी के आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। नाम बदलकर लोगों के साथ धोखाधड़ी और करोड़ों की ठगी करने वाले दो आरोपियों को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. टीम ने आरोपियों के पास से लैपटॉप, बैंक पास बुक, डेबिट कार्ड, सिम कार्ड सहित अन्य दस्तावेज जब्त किए हैं. वहीं इस मामले में दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश एसटीएफ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक और युवती एमबीए की पढ़ाई करते हैं. इन पर एडवाइजरी कंपनी में नौकरी कर लोगों का पैसा दोगुना करने के नाम पर पैसे ठगने का आरोप है. दोनों आरोपियों ने लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की वारदातों को अंजाम दिया है.

ठगी के आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि एसटीएफ लगातार एडवाइजरी कंपनियों के नाम पर धोखाधड़ी की वारदातों को अंजाम देने वाली कंपनियों की जांच कर रही थी. इस दौरान कई तरह के सबूत एसटीएफ को मिले हैं, जिसके आधार पर इंदौर एसटीएफ की टीम ने होशंगाबाद की शिव धाम कॉलोनी के गायत्री परिसर के एक मकान पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में दो अन्य आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश में एसटीएफ की टीम जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details