मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीतू सोनी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज, पुलिस को मिल चुकी हैं 53 से अधिक शिकायतें

By

Published : Jan 7, 2020, 10:18 PM IST

इंदौर जिले में मोस्ट वांटेड जीतू सोनी के खिलाफ इंदौर पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही है और ऐसी ही एक और शिकायत पुलिस जन सुनवाई में डीआईजी रुचि वर्धन मिश्र के पास पहुंची, जिस पर जांच के बाद कर्रवाई की जाएगी.

Another complaint against Jeetu Soni reached the police
जीतू सोनी के खिलाफ एक और शिकायत पहुंची पुलिस के पास

इंदौर। जिले में मोस्ट वांटेड जीतू सोनी के खिलाफ इंदौर पुलिस को लगतार शिकायत मिल रही है और ऐसी ही एक और शिकायत पुलिस जन सुनवाई में डीआईजी रुचि वर्धन मिश्र के पास पहुंची, जिस पर जांच के बाद कर्रवाई की जाएगी.

जीतू सोनी के खिलाफ एक और शिकायत पहुंची पुलिस के पास

डीआईजी ऑफिस में जनसुनवाई में मुंबई से एक शिकायतकर्ता पहुंचा जहां उसने जीतू सोनी पर तकरीबन 21 दुकानों पर कब्जा करने की शिकायत की है.1991 में इंदौर के बड़वानी प्लाजा में मुंबई के राजेश कुमार ने दुकानें खरीदी थी और इसकी रजिस्ट्री के बाद वह इसकी पजेशन मांग रहा था. लेकिन इस पर जीतू सोनी कब्जा किया हुआ था आज फरियादी ने इंदौर में पलासिया थाने पर इसकी शिकायत की है.

पुलिस ने सीएसपी स्तर के अधिकारी को पूरे मामले की जांच सौंपी है. शिकायत में कहा कि इंदौर में हुकुम सोनी और उनके भाई जीतू सोनी ने दुकानों की रजिस्ट्री की थी. लेकिन अब तक कब्जा नहीं दिया है शिकायतकर्ता इतना डरा हुआ था कि वह मीडिया से भी बात करने से बचता रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details