मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्यारे मियां के खिलाफ एक और मामला दर्ज, आबकारी एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

By

Published : Nov 22, 2020, 4:28 AM IST

पलासिया थाना पुलिस ने आरोपी प्यारे मियां के मकान पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. इस दौरान प्यारे मियां के घर में बड़ी मात्रा में शराब की बोतले व कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री टीम ने बरामद की है. जिसके बाद जिला प्रशासन की शिकायत पर पलासिया थाना पुलिस ने एक और मामले में प्यारे मियां के खिलाफ दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.

pyare mian
प्यारे मियां

इंदौर।राजधानी भोपाल में पांच नाबालिग बच्चियों के साथ यौन शोषण और देह व्यापार के मामले में मुख्य आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ पलासिया थाना पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया है. जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए पलासिया थाना क्षेत्र स्थित प्यारे मियां के मकान पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. इस पूरे मामले में जब टीम कार्रवाई करने के लिए पहुंची तो प्यारे मियां के घर में बड़ी मात्रा में शराब की बोतले व कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री टीम ने बरामद की है. जिसके बाद जिला प्रशासन की शिकायत पर पलासिया थाना पुलिस ने एक और मामले में प्यारे मियां के खिलाफ दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.

प्यारे मियां के खिलाफ एक और मामला दर्ज

कोर्ट ने प्यारे मियां को 5 दिन की रिमांड पर भेजा, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

बता दें कि युवतियों के साथ अनैतिक काम के मामले में पिछले दिनों भोपाल पुलिस ने प्यारे मियां को जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किया था. उस पूरे ही मामले में भोपाल पुलिस प्यारे मियां से लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई थी. वहीं पूछताछ करने के बाद उसे जेल में भी बंद कर दिया गया था. इसी कड़ी में इंदौर के दो अलग-अलग स्थानों पर भी प्यारे मियां के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

आरोपी प्यारे मिंया के खिलाफ इंदौर की चंदन नगर थाना पुलिस ने पहला मामला दर्ज किया है. जहां पर प्यारे मियां के खिलाफ सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से कॉलोनी काटने से संबंधित प्रकरण दर्ज था. जिसमें पिछले दिनों भोपाल से प्रोडक्शन वॉरंट पर प्यारे मियां को इंदौर भी लाया गया था और उसकी चंदन नगर पुलिस ने गिरफ्तारी भी ली थी. वहीं चंदन नगर पुलिस ने प्यारे मियां से जमीन से संबंधित कई दस्तावेज भी जब्त किए थे. वहीं उससे जुड़े हुए कुछ लोगों पर भी कार्रवाई की थी.

वहीं दूसरा मामला पलासिया पुलिस ने दर्ज किया था. बता दें कि पलासिया पुलिस को कुछ महिलाओं और युवतियों ने शिकायत की थी कि उनके साथ प्यारे मियां ने अनैतिक कार्य किया था तथा महिला और युवतियों की शिकायत पर प्यारे मियां के खिलाफ यौन अपराध संबंधी विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया था. वह उसकी गिरफ्तारी भी पलासिया पुलिस ने ली थी तथा जिस तरह से गुंडों के खिलाफ जिस तरह से पुलिस के द्वारा अभियान चलाया जा रहा था उसी कड़ी में शुक्रवार सुबह प्यारे मियां के पलासिया थाना क्षेत्र के लाला राम नगर में स्थित मकान पर भी अतिक्रमण की कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

बता दें इंदौर जिला प्रशासन की टीम जब प्यारे मियां के मकान पर अतिक्रमण की कार्रवाई को अंजाम देने के लिए पहुंची और घर के अंदर जाकर देखा तो घर के अंदर भारी मात्रा में शराब की बोतल व आपत्तिजनक सामग्री भी टीम को मिली वही कार्रवाई के दौरान टीम को कुछ हथियार भी मिले है. जिसके बाद इंदौर जिला प्रशासन की टीम ने पूरे मामले की सूचना पलासिया पुलिस को दी और पलासिया पुलिस ने यौन शोषण के मामले में जेल में बंद प्यारे मिया के खिलाफ एक और प्रकरण दर्ज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details