मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक साधारण सभा हुई आयोजित

मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक साधारण सभा का आयोजन ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में किया गया. इस साधारण सभा में क्रिकेट कमेटी को सभी सदस्यों की सहमति से बर्खास्त कर दिया गया. वहीं नई कमेटी बनाने का जिम्मा प्रबंध कार्यकारिणी को दिया गया.

By

Published : Feb 8, 2021, 11:08 AM IST

Madhya Pradesh Cricket Association
मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन

इंदौर। मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक साधारण सभा रविवार शाम को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुई. इस साधारण सभा में क्रिकेट कमेटी को सभी सदस्यों की सहमति के बाद बर्खास्त कर दिया गया. नई कमेटी बनाने का जिम्मा प्रबंध कार्यकारिणी को दिया गया. साथ ही इस वार्षिक साधारण सभा के बाद पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया, जिसमें संजय जगदाले और फारुख खान को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया.

मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक साधारण सभा 2 घंटे चली. इस बैठक में एमपीसीए की बैलेंस शीट से लेकर अन्य गतिविधियों पर चर्चा की गई. बैठक में हिस्सा लेने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पहुंचे, लेकिन उनके पहुंचने के पहले ही बैठक शुरू कर दी गई.

तीन सदस्य क्रिकेट कमेटी को किया गया बर्खास्त
एजीएम में तीन सदस्य क्रिकेट कमेटी को बर्खास्त कर दिया गया. अब नई कमेटी बनाने का जिम्मा प्रबंध कार्यकारिणी समिति को सौंपा गया है. हालांकि यह मामला हाई कोर्ट में चल रहा है. एजीएम में एमपीसीए की बैलेंस शीट पर भी बात की गई. बैलेंस अच्छा होने से क्रिकेट गतिविधियों में पैसा लगाने पर भी सभी सदस्यों ने सहमति जताई.

देरी से पहुंचे सिंधिया, पूर्व लोकसभा स्पीकर से भी मुलाकात
ज्योतिरादित्य सिंधिया लगभग 2 घंटे बाद बैठक में पहुंचे, जिसके चलते मीटिंह पहले ही शुरू कर दी गई. वहीं सिंधिया ने लोकसभा के पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन के घर पहुंच कर उन्हें पद्मभूषण मिलने की बधाई दी. इस दौरान सिंधिया ने रात का भोजन सुमित्रा महाजन के घर पर ही किया.

एमपीसीए की वार्षिक साधारण सभा के लिए हर बार ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर पहुंचते हैं, लेकिन यह पहला मौका था, जब सिंधिया के पहुंचने के पहले ही बैठक को शुरू कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details