मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेमी से नाराज होकर मेन रोड पर लगे साइन बोर्ड पर चढ़ी युवती, पुलिस के समझाने के बाद उतरी नीचे

By

Published : Nov 8, 2020, 11:47 PM IST

इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में युवती अपने प्रेमी से नाराज होकर मेन रोड पर लगे साइन बोर्ड पर चढ़ गई. इस दौरान सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम ने किसी तरह युवती को समझाकर देकर नीचे उतारा.

indore
इंदौर

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में युवती अपने प्रेमी से नाराज होकर मेन रोड पर लगे साइन बोर्ड पर चढ़ गई. इस दौरान सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम ने किसी तरह युवती को समझाकर देकर नीचे उतारा. इसके बाद युवती को थाना लाकर महिला पुलिसकर्मियों द्वारा काउंसलिंग कराया गया.

मेन रोड पर लगे साइन बोर्ड पर चढ़ी युवती

हालांंकि इस तरह का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इंदौर में प्रेम प्रसंग के चलते कई बार युवक युवतियों के द्वारा आत्महत्या करने का मामला देखने को मिलता है. और एक बार फिर से परदेशीपुरा थाना क्षेत्र स्थित एमआर 4 ब्रिज के पास इस तरह का मामला देखने को मिला है. जहां पर एक युवती अचानक से रोड पर लगे साइन बोर्ड पर जा चढ़ी. लिहाजा किसी तरह पुलिस ने युवती को नीचे उतारा. और पुलिस के द्वारा सलाह देने के बाद युवती ने दोबारा इस तरह की हरकत न करने की बात कही है.

दरअसल जिस समय युवती के द्वारा साइन बोर्ड पर जाकर हंगामा किया गया. उस समय काफी लोग वहां पर एकत्रित हो गए. वहीं पुलिस ने काफी देर तक युवती को समझाइश दी. इसके बाद पुलिस ने युवती के परिजनों को थाना बुलाकर युवती को कुशलतापूर्वक घर पहुंचाया. कहा जा रहा है कि युवती जिस युवक से प्यार करती है उसी से शादी करना चाहती है. फिलहाल पुलिस के द्वारा मिली समझाइश के बाद युवती अपने परिजनों के साथ घर चली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details