मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रांसफर रूकवाने की अपील को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे आकाश विजयवर्गीय, कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 31, 2019, 6:40 PM IST

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्थ हो चुकी है.जिसे लेकर उन्होंने कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर कांग्रेस के नेताओं पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है.

कलेक्ट्रेट पहुंचे आकाश विजयवर्गीय


इंदौर। बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में पदस्थ सूबेदार के ट्रांसफर को रुकवाने की अपील करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. उन्होंने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. साथ ही प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने की भी अपील की. साथ ही कांग्रेस सरकार पर जमकर कटाक्ष किया और सरकार के मंत्रियों और नेताओं पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया.

कलेक्ट्रेट पहुंचे आकाश विजयवर्गीय

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्थ हो चुकी है. जिसका कारण है कांग्रेस के नेताओं द्वारा तबादला उद्योग चलाना, पैसे लेकर ट्रांसफर करना. जिसकी वजह से अधिकारियों का ध्यान काम पर नहीं है. प्रदेश में अंधा कानून चल रहा है. जिसे लेकर उन्होंने कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर कांग्रेस के नेताओं पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है.

बता दें कि बीते दिनों मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे अभय वर्मा का ट्रैफिक सूबेदार सोनू वाजपेयी से विवाद हुआ था. सूबेदार सोनू ने अभय वर्मा के खिलाफ मोबाइल पर बात करते हुए वाहन चलाने पर चलानी कार्रवाई की थी. जिसके बाद अभय वर्मा ने सूबेदार को ट्रांसफर की चेतावनी दी और सूबेदार सोनू वाजपेयी का ट्रांसफर हो गया. सूबेदार के ट्रांसफर और प्रदेश में बढ़ते अपराध के विरोध में बुधवार को विधायक आकाश विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला के नेतृत्व में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता कलेक्टर कार्यालय पर जुटे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details