मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेचारे कैलाश, वाले जयवर्धन के बयान पर आकाश विजयवर्गीय का पलटवार, बोले- कांग्रेस वालों को पैसों से मतलब

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और विधायक जयवर्धन सिंह के बीच की हुई बयानबाजी तकरार में अब कैलाश के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय भी कूद गए है. आकाश ने बीजेपी ने परिवार को बहुत कुछ दिया है. कांग्रेस वालों के लिए पैसा ही पर्याप्त होता है.

By

Published : Jun 23, 2023, 10:02 PM IST

Akash Vijayvargiya
आकाश विजयवर्गीय

आकाश विजयवर्गीय

इंदौर। शिवराज सरकार के रहते भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय को लगातार हाशिए पर रखे जाने और उन्हें कोई महत्वपूर्ण पद नहीं देने संबंधी कांग्रेस के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के बयान पर विजयवर्गी के पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने पलटवार किया है. शुक्रवार को इस मामले में आकाश विजयवर्गीय ने कहा सिर्फ पद का मतलब पैसा नहीं होता, कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में सर्वाधिक समय तक मंत्री रहे हैं. बहुत कुछ पार्टी ने विजयवर्गीय परिवार को दिया है और यह कहना उनका गलत है क्योंकि कांग्रेसियों के लिए पैसा ही सबसे बड़ा होता है.

पिता की लड़ाई में कूदे बेटे: हाल ही में इंदौर प्रेस क्लब में चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री एवं विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा था कि कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के दिग्गज नेता हैं लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें बेचारा बना कर रख दिया जो कद कैलाश विजयवर्गीय का है उनकी पार्टी में अहम भूमिका रही है उसके मुताबिक भाजपा में उन्हें उतना सम्मान नहीं मिल रहा है उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल के महासचिव के पद के बाद उन्हें राज्यसभा में जाना चाहिए था लेकिन क्या कारण है कि उन्हें हाशिए पर रखा जा रहा है. इधर इस बयान के चर्चा में आने के बाद खुद कैलाश विजयवर्गीय ने जयवर्धन सिंह को अपरिपक्व बताया था.

Also Read

बीजेपी ने बहुत कुछ दिया: कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इस मामले में पलटवार करते हुए कहा कि जयवर्धन सिंह को यह शायद पता नहीं होगा कि प्रदेश में इंदौर से सबसे ज्यादा मंत्री रहने का रिकॉर्ड कैलाश विजयवर्गीय के नाम है और उन्होंने उस दौरान प्रदेश की जनता के लिए काफी काम किया है और मैं खुद विधायक हूं. हम लोग सभी जनता की सेवा करते हैं. आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उसे जो दिया हम उसके ऋणी हैं. उन्होंने कहा कि अभी भी वह बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव हैं. यह भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़े पदों में एक होता है. बहुत कुछ पार्टी ने विजयवर्गीय परिवार को दिया है और यह कहना उनका गलत है क्योंकि कांग्रेसियों के लिए पैसा ही सबसे बड़ा होता है हो सकता है कि इस कारण उन्हें लग रहा होगा लेकिन हमे भारतीय जनता पार्टी ने हमें बहुत कुछ दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details