मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एरोड्रम थाना प्रभारी कोरोना पॉजिटिव, बीते दिनों अपनी मां से मिलने गए थे ग्वालियर

इंदौर में रोजाना कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, इसी कड़ी में इंदौर के एरोड्रम थाना प्रभारी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं उन्हें इलाज के लिए इंदौर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

By

Published : Aug 7, 2020, 6:50 PM IST

Aerodrum Police Station incharge Corona infected
एरोड्रम थाना प्रभारी हुए कोरोना संक्रमित

इंदौर। जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. यदि इंदौर के अधिकारियों की बात करें तो लगातार कई अधिकारी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं और अब इंदौर के एरोड्रम थाना प्रभारी राहुल शर्मा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

बता दें, पिछले दिनों राहुल शर्मा ग्वालियर में अपने पुश्तैनी मकान में अपनी मां को देखने गए थे. थाना प्रभारी अपने मां के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए अपने पुश्तैनी घर ग्वालियर गए हुए थे, जब वहां से लौटे तो उन्हें सर्दी-खांसी जैसे सामान्य लक्षण नजर आए. जिसको लेकर उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

कोरोना संक्रमित होने के बाद थाना प्रभारी के साथ जो पुलिसकर्मी थे, उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया गया है, लेकिन थाना प्रभारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद थाने के साथ ही कई अधिकारियों में खलबली मची हुई है.

बता दें इसके पहले भी एक थाना प्रभारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, यह दूसरे थाना प्रभारी हैं, जो कोरोना की चपेट में आए हैं. अब देखना होगा कि इस पूरे ही मामले में जो डीजीपी ने पिछले दिनों आदेश निकाले थे कि यदि कोई भी पुलिसकर्मी संक्रमित होता है तो इसकी जिम्मेदारी जिले के एसपी की होगी, वहीं अब जिस तरह से इंदौर पश्चिम के थाना प्रभारी कोरोना संक्रमित हुए हैं तो डीजीपी इस पूरे ही मामले में पश्चिम एसपी पर किस तरह की कार्रवाई करते हैं, ये देखना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details