मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CAA-NRC पर एक बार फिर विचार करे सरकार: अभिनेता विनीत कुमार

इंदौर में चल रहे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन प्रख्यात फिल्म अभिनेता विनीत कुमार से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की जिसमें उन्होंने सीएए पर पुन विचार करने को कहा.

By

Published : Feb 28, 2020, 9:29 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 11:42 PM IST

actor-vineet-kumar-spoke-exclusively-to-etv-bharat
अभिनेता विनीत कुमार ने कहा सीएए पर फिर से होना चाहिए विचार

इंदौर। शहर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में कई फिल्मी सितारे शामिल होने पहुंचे.आज फेस्टिवल के तीसरे दिन प्रख्यात फिल्म अभिनेता विनीत कुमार शामिल हुए, जहां उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए फेस्टिवल को लेकर जानकारी दी साथ ही सीएए पर भी बात की.

अभिनेता विनीत कुमार ने कहा सीएए पर फिर से होना चाहिए विचार

विनीत कुमार ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि इस तरह के फेस्टिवल से सिनेमा से जुड़े लोगों को नए आयाम मिलते हैं, वहीं दर्शकों को भी नई रोचक जानकारियां प्राप्त होती हैं. उनका कहना है कि इस तरह के फेस्टिवल अलग-अलग जिलों में आयोजित किए जाने चाहिए. वर्तमान में जो फिल्में बन रही हैं उन्हें दर्शकों के मनोरंजन के हिसाब से बनान चाहिए. आज की फिल्में संदेश तो देती है लेकिन फिल्मों में मनोरंजन ज्यादा होना चाहिए, जिससे दर्शक ज्यादा आकर्षित हो.

वहीं जब उनसे आइफा अवॉर्ड की बात की गई तो उन्होंने कहा कि ये सरकार की पॉलिसी है इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. ईटीवी से एक्सलूसिव बातचीत के दौरान अभिनेता विनीत कुमार ने कहा कि सीएए और एनआरसी जैसे मुद्दे पर मतभेद हो रहा है, जिसे जल्द खत्म किया जाना चाहिए. इस कानून का भारी संख्या में लोग विरोध कर रहे हैं इस कानून पर सरकार को फिर से विचार करना चाहिए.

Last Updated : Feb 28, 2020, 11:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details