मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कैंसर स्पेशलिस्ट कॉन्फ्रेंस में पहुंचे फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, तंबाकू को बताया खतरनाक

By

Published : Nov 3, 2019, 8:52 PM IST

पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इंदौर में कैंसर स्पेशलिस्ट कॉन्फ्रेंस में पहुंचे.

सर स्पेशलिस्ट कॉन्फ्रेंस में पहुंचे फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा

इंदौर। पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को इंदौर में कैंसर स्पेशलिस्ट कांफ्रेंस में शामिल हुए. जहां उन्होंने कैंसर के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए कई वाक्ये सुनाएं. हालांकि सिन्हा किसी भी तरह की राजनीतिक टिप्पणी से बचते नजर आए.

सर स्पेशलिस्ट कॉन्फ्रेंस में पहुंचे फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा


पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को इंदौर में कैंसर स्पेशलिस्ट कॉन्फ्रेंस में पहुंचे. जहां उन्होंने बिहार सरकार की तंबाकू और गुटखे को प्रतिबंध करने के फैसले की तारीफ की. शत्रुघ्न सिन्हा ने मजाकिया लहजे में बताया कि वह और विनोद खन्ना दोनों सिगरेट पीते थे लेकिन एक बार शूटिंग के दौरान फाइटिंग सीन करने के बाद विनोद खन्ना कुत्ते की तरह हांफने लगे थे इसे देखने के बाद उन्होंने सिगरेट छोड़ दी थी.


शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि एक वक्त ऐसा था कि वे ही नहीं फिल्म दुनिया के कई बड़े कलाकार सिगरेट पीते थे जिन्होंने बाद में सिगरेट को छोड़ दी. उन्होंने बताया कि मेरी सिगरेट पीने की स्टाइल को कई लोगों ने कॉपी किया. मैं खुद राजकुमार को सिगार पीता देख प्रेरित होता था. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए बेहद हानिकारक है और तंबाकू बेहद खतरनाक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details