मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Unlock: बिना अनुमति ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनियों पर कार्रवाई

By

Published : Jun 2, 2021, 7:29 AM IST

Updated : Jun 2, 2021, 8:04 AM IST

प्रदेश के साथ ही शहर में भी अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. ऐसे में प्रशासन द्वारा उन दुकानों पर कार्रवाई की गई, जिन्होंने अनुमति न होने पर भी दुकाने खोलीं. इसके साथ ही जोमैटो और स्विगी सहित अन्य ऑनलाइन दुकानों पर भी कार्रवाई की गई.

Indore Unlock
फूड डिलीवरी कंपनियों पर कार्रवाई

इंदौर। कोरोना महामारी के दौर में बिना अनुमति कई ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनियों ने कामकाज शुरू कर दिया था. ऐसे में कई दुकानों पर गाइडलाइन का पालन न करने के मामले में विजयनगर पुलिस कार्रवाई की है, जिनमें जोमैटो और स्विगी सहित अन्य ऑनलाइन दुकानें शामिल हैं. पुलिस द्वारा सुबह से ही थाना क्षेत्र में जिला प्रशासन की गाइडलाइन के पालन कराने के उद्देश्य से नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस विभाग द्वारा क्षेत्र में पेट्रोलिंग की जा रही थी.

नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई
थाना प्रभारी का कहना है कि कुछ दुकानों को संचालक के ऑर्डर नहीं मिल रहे थे. इसके बाद भी दुकान खोल कर काफी संख्या में काम काज कर रहे थे. गाइडलाइक का पालन न करते हुए पाये जाने पर यह कार्रवाई की गई है. पुलिस ने सभी पर धारा 188 के तहत और महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है.

UNLOCK INDORE:ओपन बुक परीक्षाओं की तैयारी में जुटा DAVV

अलग-अलग क्षेत्रों में की गई कार्रवाई
बता दें कि जिला प्रशासन विभाग के द्वारा अनलॉक के बाद से ऐसी जगहों को चिन्हित किया जा रहा था, जिन्होंने बिना अनुमति कामकाज शुरू कर दिया था. ऐसे में सुबह से ही विभिन्न थाना क्षेत्रों में जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस विभाग के द्वारा संयुक्त अभियान चलाया जा रहा था.जो भी बिना अनुमति दुकान या अन्य कामकाज करते हुए मिल रहा था. उस पर कार्रवाई की जा रही थी. वहीं, जिला प्रशासन के मुताबिक 20 से अधिक दुकानों को इस दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों में सील किया गया है.

Last Updated : Jun 2, 2021, 8:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details