मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भू-माफियाओं के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंच रहे लोग

इंदौर में भू-माफियाओं पर कार्रवाई जारी रहने के चलते कुछ लोग जीतू सोनी मामले के साथ आरोपी बनाए जाने का भी विरोध करने पहुंचे. साथ ही कार्रवाई करने की मांग भी की है.

By

Published : Dec 23, 2019, 6:42 PM IST

Action of land mafia continues in Indore
भू माफियाओं के खिलाफ पहुंच रहे है पुलिस के पास शिकायतकर्ता

इंदौर। शहर में भू-माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में कई फरियादी शिकायत लेकर पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की. वहीं कुछ लोग जीतू सोनी मामले के साथ आरोपी बनाए जाने का भी विरोध करने पहुंचे.

भू माफियाओं के खिलाफ पहुंच रहे है पुलिस के पास शिकायतकर्ता


पहला मामला-
पहला मामला निपानिया क्षेत्र में कटी कॉलोनी की शिकायत लेकर कुछ फरियादी पहुंचे. शिकायत में उन्होंने बताया की नॉर्थ स्टार नामक कम्पनी ने 1997 में एक कॉलनी काटी और उस कॉलोनी में कई लोगों ने प्लॉट ले लिए. लेकिन कॉलोनी के संचालक राठी बंधुओं और मनोज मालपानी ने प्लॉट के पैसे तो ले लिए लेकिन अभी तक कॉलोनी में प्लॉट नहीं दिए. इसकी शिकायत लेकर कुछ लोग थाने पहुंचे और कॉलोनी के मालिक के खिलाफ शिकायत की.


दूसरा मामला-
वहीं दूसरे मामले में सदर बाजार थाने पर सांसद की भतीजी पर दर्ज हुए मामले में कुछ परिजन पहुंचे. परिजनों का कहना था की जिस सदर बाजार थाने पर जीतू सोनी और अन्य पर मामले दर्ज हुए उनमें से जिस एक महिला के खिलाफ जीतू सोनी के साथ मामला दर्ज हुआ है. महिला के परिजनों ने कहा है कि उनके खिलाफ गलत तरीके से प्रकरण दर्ज कर लिया गया है उसकी जांच के बाद कार्रवाई की जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details